script23 जनवरी से दो दिवसीय अमेठी दौरे पर होंगे राहुल गांधी | rahul gandhi on two day amethi visit on 23 and 24 january | Patrika News

23 जनवरी से दो दिवसीय अमेठी दौरे पर होंगे राहुल गांधी

locationअमेठीPublished: Jan 18, 2019 02:13:45 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 23 जनवरी को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में होंगे

rahul gandhi

23 जनवरी से दो दिवसीय अमेठी दौरे पर होंगे राहुल गांधी

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 23 जनवरी को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में होंगे। इस दौराने उनके साथ पार्टी की संरक्षक और उनकी मां सोनिया गांधी भी मौजूद रहेंगी। दोनों विशेष विमान से सीधे फुरसतगंज हवाई अड्डे पर उतरेंगे। इसके बाद सोनिया गांधी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के लिए रावाना हो जाएंगी। वहां से राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचेंगे। यहा पर वे तिलोई व सलोन क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।
बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 4 जनवरी को दो दिवसीय अमेठी के दौरे पर आने वाले थए। लेकिन संसद सत्र में भाग लेने की वजह से उनका दौरा रद्द हो गया। अब वे दो दिवसीय दौरे पर 23 को अमेठी आएंगे। इस दौरान वे जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें 36 विभागों के 38 कार्यक्रमों की समीक्षा की जाएगी। तीन राज्यों में जीत के बाद अपने संसदीय क्षेत्र में राहुल का यह दौरा कई मायनों में अहम है।
शोक संवेदना व्यक्ति करेंगे राहुल

कार्यक्रमों के साथ ही राहुल गांधी कार्यकर्ता जगदीश पीयूष व सुनीता सिंह के घर शोक संवेदना व्यक्त करने जाएंगे। जगदीश पीयूष की पत्नी और सुनीता सिंह के पिता का हाल ही में निधन हुआ था।
रायबरेली में सोनिया करेंगी कई कार्यक्रमों में शिरकत

अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली में सोनिया गांधी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। दोनों नेता भएमऊ गेस्ट हाउस में रात में विश्राम करेंगे। दूसरे दिन यानि 24 जनवरी को राहुल जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक में शिरकत करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो