पोस्टर वार : राहुल गांधी बने राम तो पीएम मोदी को बनाया रावण

Ruchi Sharma

Publish: Jan, 14 2018 05:30:57 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
पोस्टर वार : राहुल गांधी बने राम तो पीएम मोदी को बनाया रावण

पोस्टर वार : राहुल गांधी बने राम तो पीएम मोदी को बनाया रावण

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष बनने के राहुल गांधी का अमेठी में पहला दौरा है। इसे लेकर कांग्रेस के कार्यकर्तओं में खासा उत्साह है। यहां कांग्रेस और बीजेपी में पोस्टरवार देखा गया। जिसमें राहुल गांधी भगवान राम के रूप में दिखाया गया।प्रधानमंत्री मोदी को दस सिर वाले रावण के रूप में दिखाया गया है। पोस्टर में लिखा है कि राहुल गांधी के रूप में भगवान राम का औतार 2019 में आएगा। गौरीगंज के युवा नेता अभय शुक्ला ने यह पोस्टर गौरी गंज रेलवे स्टेशन पर लगाया है।

दरअसल मामला जनपद अमेठी के जिला मुख्यालय के गौरीगंज रेलवे स्टेशन का है। जहां पर एक युवक अभय शुक्ला द्वारा एक पोस्टर लगाया गया। जिसमें मोदी को दशानन रावण और राहुल गांधी को राम अवतार में दिखाया गया है।जिसमें यह लिखा गया है कि राहुल रूप में राम अवतार 2019 में आयेगा राहुल राज रामराज।

जिसको लेकर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है

वहीं इस मामले पर हमनें जिलाध्यक्ष कांग्रेस योगेंद्र मिश्रा से बात की तो उनका कहना है कि जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तीन तैसी। सब की अपनी अपनी व्यक्तिगत भावना है कि किसको किस रूप में देखता है। फिलहाल ये जो पोस्टर लगाया गया हैं ये किसी की व्यक्तिगत सोच है। इसका कांग्रेस पार्टी से कोई संबंध नहीं है।


वही पोस्टर को लगाने वाले युवक अभय शुक्ला का कहना है कि मुझे पीएम मोदी से व्यक्तिगत गुस्सा है क्योंकि पीएम मोदी ने अपने वादों को पूरा नहीं किया। न कालाधन वापस आया न हमको रोजगार मिला इसलिए वो हमारे लिए रावण ही है।

वही भाजपा की तरफ से इस पोस्टर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता सुधांशु शुक्ला का कहना है कि यदि राहुल गांधी को अगर अपने ही संसदीय क्षेत्र में इस तरह के पोस्टर के द्वारा अपनी लोकप्रियता दिलाने की कोशिश की जा रही है तो ये बहुत ही ओछी मानसिकता का प्रतीक है। ये पोस्टर कांग्रेस की सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश का प्रतीक है।

Ad Block is Banned