LIVE: राहुल के रोड शो में ऐसा हुआ लोकनृत्य, रोड हो गया जाम, देखें वीडियो

ऐसा पहली बार हुआ है कि राहुल गांधी के रोड शो में पहली बार लोकनर्तकों को बुलाया गया है...

By: Hariom Dwivedi

Updated: 10 Apr 2019, 01:41 PM IST

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पांचवे चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के पहले दिन बुधवार को मुंशीगंज में रोडशो किया। रोड शो के बाद वह नामांकन करेंगे। राहुल गांधी के रोड शो में पहली बार लोकनर्तकों को बुलाया गया है। लोक नृत्य देखने के लिए भारी संख्या में लोग जुटे हुए हैं। हालत यह है कि मुंशीगंज की पूरी रोड लोकनृत्य के दौरान जाम हो गयी। लिली घोड़ी नाच के अलावा हुडक़ बजाने वाले भी साथ चल रहे हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि राहुल के रोड शो के दौरान स्थानीय लोक कलाकारों को बुलाया गया है।

पूरा परिवार साथ में
इसके पहले दिन बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष व अमेठी संसदीय सीट से प्रत्याशी राहुल गांधी अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए रायबरेली से अपनी मां साथ हेलीकाप्टर से गौरीगंज पहुंचे। राहुल गांधी और उनकी बहन कांग्रेस की महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा एक दिन पहले ही मंगलवार शाम को अमेठी पहुंच गयी थीं। राहुल के साथ प्रियंका वाड्रा और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी हैं। मुंशीगंज गेस्ट हाउस से राहुल का काफिला रोडशो के निकला तो उनके साथ प्रियंका के पुत्र रेहान वाड्रा, उनकी बेटी और पति रॉबर्ट वाड्रा भी साथ थे। राहुल गांधी गौरीगंज शहर में तीन किमी लंबा रोड शो कर रहे हैं।

 

उतारी गयी राहुल की आरती
एसपीजी ने पूरे शहर को अपने कब्जे में ले लिया है। हर किसी की जांच की गयी। हेलीकॉप्टर जब मुंशीगंज के संजय गांधी अस्पताल के मैदान में बने हेलीपैड पर उतरा तो राहुल गांधी की आरती उतारी गयी। यहीं से सोनिया, प्रियंका और राहुल एक साथ रोड शो में निकले। रोड शो के बाद राहुल नामांकन दाखिल करेंगे।

कल सोनिया का नामांकन
अगले ही दिन गुरुवार 11 अप्रेल को कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष व रायबरेली सांसद सोनिया गांधी का नामांकन होना है। ऐसे में प्रियंका और सोनिया रायबरेली स्थित गेस्ट हाउस में आकर रुकेंगी, जबकि राहुल गांधी बिहार में जनसभा संबोधित करने हेलीकॉप्टर से चले जाएंगे।

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned