scriptराहुल गांधी का आरोप, पीएम मोदी ने सारे पैसे अंबानी की जेब में डाले | rahul gandhi target pm modi in raebareli and amethi visit | Patrika News

राहुल गांधी का आरोप, पीएम मोदी ने सारे पैसे अंबानी की जेब में डाले

locationअमेठीPublished: Apr 28, 2019 02:37:07 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

रायबरेली और अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करते वक्त पीएम मोदी पर निशाना साधा

rahul gandhi

राहुल गांधी का आरोप, पीएम मोदी ने सारे पैसे अंबानी की जेब में डाले

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रायबरेली व अमेठी में जनसभा को संबोधित किया। अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचकर सबसे पहले राहुल ने गौरीगंज के नंद महर धाम के दर्शन किए। इसके बाद कार्यक्रम की शुरुआत हुई जिसमें उन्होंने रोजगार, नोटबंदी, जीएसटी समेत कई अहम मुद्दे उठाकर पीएम मोदी को निशाने पर लिया। राहुल ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि चौकीदार ने अमेठी और रायबरेली के लोगों के रोजगार और कारखाने की चोरी की है। पीएम मोदी रिक्त पड़ी 22 लाख सरकारी नौकरियों को भरना नहीं चाहते हैं। राहुल ने कहा कि पिछले 70 सालों में नोटबंदी और जीएसटी जैसी हरकत किसी ने नहीं की। राहुल ने आरोप लगाया कि पीएम ने सारे पैसे अंबानी की जेब में डाला।
5 साल में 3 लाख 60 हजार जनता के खाते में

राहुल ने जनता को आश्वासन दिया कि अगर उकी सरकार सत्ता में आती है तो वे 5 सालों में 3 लाख 60 हजार रुपये जनता के खाते में डाले जाएंगे। लोकसभा, विधानसभा और राज्यसभा में 33 प्रतिशत महिलाओं को आरक्षण दिया जाएगा। यहां तक कि युवाओं को रोजगार के लिए भी परेशान नहीं होना पड़ेगा। कांग्रेस की सरकार आने पर रिश्वत खोरी का काम भी नहीं होगा। राहुल ने आश्वासन दिया कि अमेठी में भाजपा सरकार द्वारा छीनी गई 50 फैक्ट्रियों के बदले वे 100 फैक्ट्रियों वाला फूडपार्क अमेठी को देंगे। उन्होंने मोदी को डरपोक बताया और चैलेंज किया कि अगर उमें हिम्मत है तो सामने आकर जवाब दें। प्रधानमंत्री मोदी हवाई जहाज से चीन जाते हैं पर डोकलाम के मुद्दे पर कोई भी बात नहीं करते हैं।
राहुल गांधी ने कहा कि जैसे ही कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतेगी वह राफेल की सच्चाई बाहर निकलेगी। डिफेंस फोर्सेज के लोगों ने नोटिंग मे लिखा है के नरेंद्र मोदी ने डायरेक्ट निगोसियेशन फ्रांस की सरकार के साथ और डास आउट कम्पनी के साथ किया है। फ्रांस के राष्ट्रपति ने कहा कि नरेंद्र मोदी द्वारा अनिल अंबानी को कांट्रेक्ट देना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो