22 अप्रैल को राहुल गांधी अमेठी में, तीन संभाओँ को करेंगे संबोधित

22 अप्रैल को राहुल गांधी अमेठी में, तीन संभाओँ को करेंगे संबोधित

Karishma Lalwani | Publish: Apr, 21 2019 01:33:02 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 07:38:36 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- 22 अप्रैल को राहुल गांधी अमेठी में

- तीन सभाओं को करेंगे संबोधित

- इसी दिन आपत्ति पर सुनवाई भी

अमेठी. गांधी परिवार का सबसे मजबूत किला माने जाने वाले अमेठी में नामांकन के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 22 अप्रैल को यहां एक दिवसीय दौरे पर होंगे। वे यहां तीन विधानसभाओं में आयोजित सभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं इसी दिन राहुल की आपत्ति पर सुनवाई भी है। यह सुनवाई उनके नामांकन को रद्द करने संबंधित है, जिसमें अपने हलफनामे में गलत जानकारी देकर निर्वाचन अधिकारी को गुमराह करने का आरोप है। राहुल के दौरे में उनके साथ सोनिया गांधी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के भी शामिल होने की चर्चा है।

राहुल के कार्यक्रम का शेड्यूल

कार्यक्रम के मुताबिक राहुल सबसे पहले लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से सड़क मार्ग से तिलोई में आईटीआई ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सलोन विधानसभा के परसेदपुर में रैली को संबोधित करेंगे। यहां से निकलकर राहुल अमेठी विधानसभा के भादर ब्लाक के में आयोजत जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा में भारी संख्या में भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेस पदाधिकारी गांव-गांव घूमकर लोगों से जनसभा में शामिल होने की अपील कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने 10 अप्रैल को अमेठी में नामांकन किया था। वहीं अगले दिन राहुल के खिलाफ भाजपा की ओर से लड़ने वालीं स्मृति ईरानी ने नामांकन किया था। राहुल ने 2014 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी को 1 लाख वोटों से पराजित किया था।

ये भी पढ़ें: मेनका गांधी को टक्कर देंगे कांग्रेस से डॉ. संजय सिंह, चौथी बार भरेंगे लोकसभा चुनाव का पर्चा

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned