scriptपुलिस की कार्यशैली से आहत रेप पीड़िता बोली- सुसाइड के अलावा कोई चारा नहीं | Rape victim says i have to commit suicide due to police | Patrika News

पुलिस की कार्यशैली से आहत रेप पीड़िता बोली- सुसाइड के अलावा कोई चारा नहीं

locationअमेठीPublished: May 08, 2018 09:17:00 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

निरंतर उसने युवती के साथ शारीरिक सम्बंध बनाया और अंत में वो उसे घर ले कर लौटा।

Rape in amethi

Rape in amethi

अमेठी. यहां एक रेप पीड़िता ने एसपी से इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा है कि पुलिस की कार्यशैली से आहत होकर उसके पास सुसाइड के अलावा कोई चारा नहीं है। दरअसल सात महीने पहले शादी का झांसा देकर एक युवक गांव की ही एक युवती को दिल्ली भगाकर ले गया। वहां निरंतर उसने युवती के साथ शारीरिक सम्बंध बनाया और अंत में वो उसे घर ले कर लौटा। यहां उसने युवती को मारा-पीटा और सड़क पर छोड़ दिया। पुलिस ने शिक़ायत पर आरोपी को पकड़ा और फिर छोड़ दिया था।
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर छोड़ा-

एसपी के.के. गहलौत के पास फरियाद लेकर पहुंची मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रेप पीड़िता ने जो कुछ बताया उससे अमेठी पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में आ गई। रेप पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके ही गांव का निवासी दीपक पुत्र रामराज ने 5 मई को मार-पीट कर घर से निकाल कर सड़क पर लाकर पटक दिया, इसमें हमें चोटें भी आई। लोगों ने मुसाफिरखाना पुलिस को इस बात की सूचना दी, तो पुलिस मौके पर आई। शिक़ायत के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और उसी दिन रात में उसे छोड़ भी दिया।
25 अप्रैल को दिल्ली से लेकर आया था अपने घर-

रेप पीड़िता ने बताया गत 7 माह पूर्व दीपक शादी का झांसा देकर मुझे दिल्ली भगा ले गया था। वहां उसने बेगमपुरा में रूम लेकर हमें रख, और शारीरिक सम्बंध बनाया। कुछ दिनों के बाद वो शराब पीकर आता और हमें यातना पहुंचाता। पीड़िता ने बताया कि आरोपी दीपक ने कहा कि ये सब हमने इसलिए किया ताकि तुम्हारे भाईयों को बदनाम कर सकूं। रूम पर उसने इतना बवाल काटा के रूम मालिक और मोहल्ले के लोगों ने उसके व्यवहार से तंग आकर रूम से निकाल दिया, तो 25 अप्रैल को वो हमें लेकर अपने घर आ गया। एसपी के.के. गहलौत ने कहा कि मामला संज्ञान में है। जांच कराकर उचित कार्यवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो