scriptबड़ा हादसा: वीडियों में देखें एक के बाद एक टकराती रही गाड़ियां, 14 स्कूली बच्चों की हालत नाजुक | road accident in amethi news in hindi | Patrika News

बड़ा हादसा: वीडियों में देखें एक के बाद एक टकराती रही गाड़ियां, 14 स्कूली बच्चों की हालत नाजुक

locationअमेठीPublished: Nov 09, 2017 03:35:05 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

बड़ा हादसा: वीडियों में देखें एक के बाद एक टकराती रही गाड़ियां, 14 स्कूली बच्चों की हालत नाजुक

road  accident

accident

अमेठी. अमेठी में कोहरे के दस्तक के साथ ही दुर्घटनाओं का सिलसिला शुरू हो गया है। आज सुबह गौरीगंज थाना क्षेत्र के रायबरेली सुल्तानपुर मार्ग स्थित एसजेएस स्कूल के पास बचपन स्कूल की वैन और बोलेरो में आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर होते ही पीछे से आरही एक आई 20 कार भी टकरा गई।तीनों गाड़ियों की टक्कर में स्कूल वैन पर सवार एक दर्जन बच्चों समेत 14 लोग घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

खुशखबरी: सीजीएल 2017 में आठ हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, नोटिफिकेेशन जारी

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: दिसंबर में होनी है 78 हजार भर्तियां, नौकरी पानी के लिए ये रहा सबसे आसान तरीका

बच्चों की चीख पुकार सुन स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंची गौरीगंज पुलिस ने निजी वाहनों और एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां सभी का इलाज चल रहा है। फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर है।
यह भी पढ़ें

News Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें


वही जिला अस्पताल में मौजूद डॉक्टर ने कहा कि दुर्घटना के बाद सभी बच्चों को यहां लाया गया था। सभी का बेहतर इलाज चल रहा है और सभी की हालात खतरे से बाहर है। मामूली रूप से घायल बच्चों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

लखनऊ की गौशाला में छह महीने में एक हजार से अधिक गौवंशों की भूख से मौत

यह भी पढ़ें

शहर-ए-अदब के मिजाज में घुली है प्यार की मिठास

वही प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो गौरीगंज स्थित बचपन स्कूल की वैन थी जो बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी और सामने से आरही बोलेरो से टकरा गई।दुर्घटना के बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी को जिला अस्पताल लाया गया है।
photo- demo

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो