scriptसम्राट साईकिल के बगल के ग्राउंड पर सेना भर्ती की अब होगी दौड़ | Sena Bharti program in Amethi ground | Patrika News

सम्राट साईकिल के बगल के ग्राउंड पर सेना भर्ती की अब होगी दौड़

locationअमेठीPublished: Jul 18, 2019 11:39:41 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी जब से अमेठी से विजय हुई है, तब से वह अमेठी के विकास में लग गई है।

Amethi News

Amethi News

अमेठी. केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी जब से अमेठी से विजय हुई है, तब से वह अमेठी के विकास में लग गई है। इसी कड़ी में आज अमेठी जनपद के रामगंज कौहार स्टेट साम्राट साईकिल के बगल के ग्राउंड पर सेना भर्ती की दौड आयोजित की गई। जिसके लिए सेना के अधिकारियों के साथ अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के पीआरओ विजय गुप्ता तथा जिला अधिकारी अमेठी अपर जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक आदि में कोहार पहुंचकर स्थलीय निरीक्षण किया।
आपको बता दें कि स्वर्गीय राजीव गांधी ने अमेठी में युवाओं को रोजगार देने के उद्देश्य से बीआरओ ऑफिस की स्थापना करवाई थी, किंतु उनके सपने को गांधी परिवार साकार नहीं करा सका और पिछले डेढ़ दशक से अमेठी का सेना भर्ती कार्यालय पूरी तरह बंद हो चुका है। पूर्व में यहां पर सेना की भर्ती के दौड़ से लेकर मेडिकल तक के सभी कार्य अमेठी में ही किये जाते थे। किन्तु अब अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के प्रयास के बाद अमेठी के बीआरओ ऑफिस से सेना में भर्ती का कार्य यही से पूरे किए जाएंगे, जिसका आज अमेठी जिलाधिकारी के साथ सांसद के निजी सचिव विजय गुप्ता ने सेना के अधिकारियों के साथ मौके का मुआयना किया है। इस अवसर पर जनपद के सभी उच्चाधिकारी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो