scriptशिकायत करने गई महिला को पुलिसवाले ने कमरे में बुलाया, कहा- मुझसे बनाओ संबंध, तो कर दूंगा तुम्हारा काम | Serious allegation on UP Police Constable in Amethi | Patrika News

शिकायत करने गई महिला को पुलिसवाले ने कमरे में बुलाया, कहा- मुझसे बनाओ संबंध, तो कर दूंगा तुम्हारा काम

locationअमेठीPublished: Sep 03, 2019 12:43:35 pm

उसने कहा कि या तो तुम मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ या फिर…

शिकायत करने गई महिला को पुलिसवाले ने कमरे में बुलाया, कहा- मुझसे बनाओ संबंध, तो कर दूंगा तुम्हारा काम

शिकायत करने गई महिला को पुलिसवाले ने कमरे में बुलाया, कहा- मुझसे बनाओ संबंध, तो कर दूंगा तुम्हारा काम

अमेठी. अमेठी के जामो थाने में तैनात एक सिपाही पर क्षेत्र की एक महिला ने बेहद गंभीर आरोप लगाए, जिससे पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। महिला द्वारा लगाए गए आरोपों के मुताबिक उसकी एक शिकायत को निपटाने के बदले सिपाही ने उससे शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रख दी। सिपाही की इस डिमांड से वह चौंक गई और उसने सिपाही की शर्त मानने से इनकार कर दिया। महिला ने बताया कि जब उसने शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड से मना किया तो वह सिपाही उससे घूस मांगने लगा। हालांकि महिला अब अपने आरोपों से पलट गई है। उसका कहना है कि उससे किसी ने कहा था कि हम पुलिस के आदमी हैं। तुम बस इतना बोल द। हम तुम्हारा काम करवा देंगे। आपको बता दें कि एक दिन पहले इसी सिपाही पर एक और महिला ने 40 हजार रुपये घूस देने का आरोप लगाया था।

शारीरिक संबंध बनाने का दबाव

मामला अमेठी के जामो थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां एक गांव निवासी महिला ने थाने में तैनात सिपाही राकेश सिंह पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने का आरोप लगाया। रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में महिला बता रही है कि भूमि विवाद के संबंध में शिकायती पत्र लेकर वह थाने पहुंची तो उसकी मुलाकात सिपाही राकेश सिंह से हुई। सिपाही राकेश सिंह ने शिकायती पत्र लेकर मौके का निरीक्षण करने की बात कहकर उसे घर भेज दिया।

शारीरिक संबंध बनाओ या घूस दो

महिला के मुताबिक सिपाही उसके गांव पहुंचा और विवादित स्थल का मुआयना किया। इसके बाद उसके पक्ष में रिपोर्ट लगाने के लिए पहले महिला को अपने कमरे पर आकर खाना बनाने को कहा। महिला का आरोप है कि जब उसने असमर्थता जताई तो सिपाही ने कहा कि इसके लिए तुम्हें जुर्माना भरना होगा। महिला का आरोप है कि जब महिला ने सिपाही से जुर्माने के बारे में पूछा तो उसने कहा कि या तो तुम मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ या फिर मुझे घूस दो। वायरल वीडियो में महिला ने उच्चाधिकारियों से सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग ने हड़कंप मचा है। एसपी ने महिला थानाध्यक्ष को प्रकरण की जांच सौंपी।

एक दूसरी महिला भी लगा चुकी है आरोप

आपको बता दें कि जामो थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक और महिला ने अपनी जमीन पर हुए अवैध कब्जे को हटवाने के लिए सिपाही राकेश सिंह पर 40 हजार रुपये घूस लेने का आरोप लगाया। उसके मुताबिक सिपाही ने कब्जा हटवाने के एवज में उससे 40 हजार रुपये की मांग की थी। महिला ने सिपाही को रुपये दे दिये। मगर कई दिन बीतने के बाद जब कब्जा नहीं हटा तो वह सिपाही को फोन करने लगी। इस पर सिपाही ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया। महिला ने भी उच्चाधिकारियों से शिकायत कर अपनी रकम वापस दिलाने की मांग की।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

वहीं सोशल मीडिया पर महिला के आरोप का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया। जिसके बाद एसपी ने महिला थानाध्यक्ष को पूरे मामले की जांच सौंपी है। वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ. ख्याति गर्ग ने बताया कि सिपाही पर गंभीर आरोप का वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। प्रकरण गंभीर है। इसकी जांच महिला थानाध्यक्ष से कराई जाएगी। शिकायत सही मिलने पर कड़ी कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो