scriptShivpal Singh Yadav said Alliance with Samajwadi Party is our priority | समाजवादी पार्टी से गठबंधन हमारी प्राथमिकता: शिवपाल सिंह यादव | Patrika News

समाजवादी पार्टी से गठबंधन हमारी प्राथमिकता: शिवपाल सिंह यादव

Shivpal Singh Yadav said Alliance with Samajwadi Party is our priority- अमेठी में शुक्रवार शाम को प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) साथ व उनके पुत्र आदित्य यादव (Aditya Ydav) रथ यात्रा लेकर अमेठी पहुंचें। जहां पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग जगह पर उनका स्वागत किया।

अमेठी

Updated: October 23, 2021 02:10:39 pm

अमेठी. Shivpal Singh Yadav said Alliance with Samajwadi Party is our priority. जिले में शुक्रवार शाम को प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) साथ व उनके पुत्र आदित्य यादव (Aditya Ydav) रथ यात्रा लेकर अमेठी पहुंचें। जहां पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग जगह पर उनका स्वागत किया। समाजवादी पार्टी के संग होने का शिवपाल यादव का दर्द एक बार फिर छलका। उन्होंने मिशन 2022 में राजनीतिक दलों से गठबंधन के सवाल पर दो टूक शब्दों में कहा कि समाजवादी पार्टी से गठबंधन हमारी प्राथमिकता में है।
Shivpal Singh Yadav said Alliance with Samajwadi Party is our priority
Shivpal Singh Yadav said Alliance with Samajwadi Party is our priority
सरकार ने किए झूठे वादे

शिवपाल यादव ने आगे कहा कि नेताजी के आदेश से ही हमने पार्टी बनाई है और उनकी बातों को हम सब मानने को तैयार हैं। सेकुलर पार्टियों और बड़े दलों से हम गठबंधन करेंगे। शिवपाल ने कहा कि सत्ता परिवर्तन इसलिए जरुरी हो गया है क्योंकि जो सरकारे हैं उन्होंने झूठे वादे किए थे। शिवपाल ने यह भी कहा कि इतने वादे कर लिए थे उसमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया। महंगाई-भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। बेरोजगारी चरम पर है। कारोबार बंद हैं। ब्यूरोक्रेट्स इस सरकार के कब्जे में नहीं है। पूरी तरह से यह सरकार इकबाल खो चुकी है। नौकरशाही इनके कब्जे में नहीं है। लॉ एन ऑर्डर भी बिगड़ गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE : राष्ट्र के नाम संबोधन में बोले राष्ट्रपति कोविंद - कोविड नियमों का पालन करना ही राष्ट्र धर्मRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीकोरोना पॉजिटिविटी दर में उतार-चढाव जारी, मिले नए 427 केसUP Assembly elections 2022 : 'मुस्लिमों को पिछड़ा बनाने के लिए सरकारें दोषी, बच्चों को हासिल करवाओं तालीम'स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.