scriptअमेठी में बाहूबली विधायक का क्रेज, लगे भाजपा मुर्दाबाद और राजा भैया जिंदाबाद के नारे | slogan imposed of bjp murdabad and raja bhaiya jindabad in amethi | Patrika News
अमेठी

अमेठी में बाहूबली विधायक का क्रेज, लगे भाजपा मुर्दाबाद और राजा भैया जिंदाबाद के नारे

अमेठी में बाइक रैली के दौरान भाजपा कार्यकर्ता अपनी ही सरकार के खिलाफ मुरदाबाद के नारे लगा रही थी

अमेठीNov 18, 2018 / 02:44 pm

Karishma Lalwani

bjp and raja bahiya

अमेठी में बाहूबली विधायक का क्रेज, लगे भाजपा मुर्दाबाद और राजा भैया जिंदाबाद के नारे

अमेठी. शनिवार को यूपी में कमल संदेश बाइक रैली निकाली गई। इस रैली से भाजपा जनता के समक्ष अपने विकास कार्यों को रख आगामी चुनाव की तैयारी में थी। एक ओर जहां यूपी में भाजपा मेंत्री और कार्यकर्ता जन जन तक सरकार के कामों की चर्चा कर रही थी, वहीं अमेठी में इस रैली का अलग ही पहलू सामने आया। यहां बाइक रैली के दौरान भाजपा कार्यकर्ता अपनी ही सरकार के खिलाफ मुरदाबाद के नारे लगा रही थी।
प्रत्येक बूथ कार्यकर्ताओं को तीन लीटर पेट्रोल की पर्ची देकर बुलाया गया था रैली में। कुछ कार्यकर्ता पर्ची न मिलने पर भड़के और लगाया बीजेपी मुर्दाबाद का नारा लगा वीडियो हुआ वायरल।

बीजेपी में मची खलबली
दरअसल, अमेठी के गौरीगंज में शनिवार को बीजेपी की कमल सदेश यात्रा की रैली थी। यह रैली उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री सुरेश पासी की अगुआई में निकाली गई थी। यहां पर बाइक में पेट्रोल भराने को लेकर कार्यर्ताओं में कहासुनी हो गई। वहीं, कार्यकर्ताओ ने राजा भैया जिंदा बाद के नारे लगाने लगे और भारतीय जनता पार्टी मुर्दाबाद के नारे लगाने लगी।
लगे राजा भैया जिंदाबाद के नारे

नारे लगाने का जब वीडियो वायरल हुआ, तो कांग्रेसियों इसपर सियासत करने लगी। कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कृत्य रहा है कानून का उल्लंघन करना, उन्माद फैलाना और नौजवानों को बरगलाना। ये रैली भी उसी का एक पार्ट है, जिसमें लोगों को पेट्रोल और खाने का लालच देके 100 -200 लोगों को बुलाया गया। जब उन लोगों को पेट्रोल नहीं मिला, तो इससे नाराज होकर उन्होंने भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगाए।
वहीं, भाजपा के जिलाध्यक्ष ने कहा कि कुछ लोग पेट्रोल के लालच में पेट्रोल पंप पर गए हुए थे। उनको पेट्रोल नहीं मिला, तो वे लोग बीजेपी मुर्दाबाद और राजा भैया जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो