scriptजब स्मृति को जिताने में अरुण जेटली ने निभाई थी अहम भूमिका, इस तरह किया था स्मृति का बचाव | smriti irani amethi visit canceled due to arun jaitley death | Patrika News

जब स्मृति को जिताने में अरुण जेटली ने निभाई थी अहम भूमिका, इस तरह किया था स्मृति का बचाव

locationअमेठीPublished: Aug 24, 2019 04:53:37 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

– स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा रद्द
– अरुण जेटली के निधन के कारण रद्द किया दौरा
– ट्विट कर अरुण जेटली के निधन पर व्यक्त किया शोक
 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का दौरा रद्द, अरुण जेटली के लिए कही ये बातें

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का दौरा रद्द, अरुण जेटली के लिए कही ये बातें

अमेठी. पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) ने शुक्रवार को दिल्ली के एम्स में अंतिम सांस ली। वह 66 वर्ष के थे और कैंसर से पीड़ित थे। अरुण जेटली के निधन पर तमाम राजनीतिक नेताओं ने शोक प्रकट किया। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और प्रसिद्ध वकील रहे अरुण जेटली की पहचान एक भरोसेमंद मंत्री की थी। उनके निधन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपना एक दिवसीय अमेठी दौरा रद्द कर दिया। उन्होंने ट्वीट कर अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया। स्मृति ने कहा कि अरुण जेटली एक ऐसे नेता थे, जिन्होंने मामूली साधनों से जरूरतमंदों की मदद की। उन्होंने हमेशा राष्ट्र और संगठन की पूरे जोश के साथ सेवा की।
स्मृति के बचाव में आए थे जेटली

स्मृति ईरानी अपनी शैक्षिक योग्यता को लेकर अक्सर सुर्खियों में रही हैं। इस बार के चुनावी हलफनामे में भी स्मृति पर उनकी शैक्षिक योग्यता को लेकर विपक्ष ने निशाना साधा था। तब उनके बचाव में आए थे पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली। स्‍मृति ईरानी पर चुनाव आयोग के सामने विरोधाभासी हलफनामे दायर करने का आरोप लगाने वाली कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अरुण जेटली ने कहा था कि कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की शैक्षणिक योग्‍यता की जानकारी कई बातों का जवाब दे सकती है।
जेटली ने अपने ब्लॉग में स्मृति का बचाव कर लिखा था कि एक दिन पूरा ध्‍यान बीजेपी उम्‍मीदवार की शैक्षणिक योग्‍यता पर होगा, पूरी तरह से यह भूलते हुए कि राहुल गांधी के अकादमिक रिकॉर्ड का पब्लिक ऑडिट कई सवालों के जवाब दे सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो