scriptस्मृति ईरानी का राहुल पर तंज, पूछा- क्या राहुल जी खाना पकाते हैं, बच्चे बड़े करते हैं? | Smriti Irani asks whether Rahul gandhi raises kid | Patrika News

स्मृति ईरानी का राहुल पर तंज, पूछा- क्या राहुल जी खाना पकाते हैं, बच्चे बड़े करते हैं?

locationअमेठीPublished: Apr 13, 2019 05:49:03 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा।

Smriti Irani

Smriti Irani

अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि मैं अपना घर भी संभालती हूं, मंत्रालय की जिम्मेदारी भी निभाती हूं व अमेठी के लिए समय भी निकालती हूं। लेकिन राहुल गांधी के पास समय ही समय, फिर भी वो अमेठी नहीं आते। इस दौरान स्मृति ईरानी ने जनता को अपने बच्चों के भविष्य के लिए वोट करने की अपील की।
अमेठी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं दो बच्चों की मां हूं, अपने बच्चों को देखती हूं। सास-ससुर, माता-पिता की सेवा करती हूं। मंत्री हूं, मंत्रालय का काम करती हूं, गुजरात से दो वक़्त से सांसद हूं, वहां के लिए काम करती हूं और अमेठी के लिए समय निकालती हूं। अमेठी ने सवाल किया कि क्या राहुल गांदी जी खाना पकाते हैं, बच्चे बड़े करते हैं? मंत्रालय जाते हैं? नहीं। ईरानी ने कहा कि उनके पास समय ही समय है, लेकिन अमेठी को समय इसलिए नहीं देते ताकि अमेठी सदैव लाचार रहे और कांग्रेस के सामने हाथ फैलाती रहे। राहुल गांधी ने एक बार भी आप से मिलने की तकलीफ नहीं उठाई।
स्मृति इरानी ने आगे कहा कि लोकतंत्र एक ऐसी ताकतवर चीज है जिसमें चुनाव आते ही बड़े से बड़ा दिग्गज, छोटे से छोटे घर में जाकर प्रणाम करता है और वोट मांगता है। आप दिल पर हाथ रखकर कहे राहुल गांधी ने कभी आकर हाथ जोड़ कर आपसे वोट मांगा है। आपको वो इस सम्मान के लायक नहीं समझते। तो क्या इस अपमान का जवाब अमेठी की जनता देगी? क्योंकि अभी नहीं तो कभी नहीं। इस बार अपने परिवार, अपने बच्चों के भविष्य के लिए वोट दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो