scriptSmriti Irani Distributed Balnkets During a Program | अमेठी में स्मृति ने कार्यक्रम के दौरान बांटे कंबल, एक करोड़ रुपए का प्रतीकात्मक चेक देकर सहयोग राशि वितरण का शुभारंभ | Patrika News

अमेठी में स्मृति ने कार्यक्रम के दौरान बांटे कंबल, एक करोड़ रुपए का प्रतीकात्मक चेक देकर सहयोग राशि वितरण का शुभारंभ

Smriti Irani Distributed Balnkets During a Program - केंद्रीय मंत्री व अमेठी की भाजपा सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani)अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। वह दो दिवसीय दौरे पर पब्लिक मीटिंग के लिए अमेठी में हैं। इस दौरान स्मृति ने कंबल वितरण कार्यक्रम में भी शिरकत की। वह बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में मौजूद रहीं। उन्होंने एक विकलांग को कंबल देकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

अमेठी

Published: November 19, 2021 01:17:09 pm

अमेठी. Smriti Irani Distributed Balnkets During a Program. केंद्रीय मंत्री व अमेठी की भाजपा सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani)अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। वह दो दिवसीय दौरे पर पब्लिक मीटिंग के लिए अमेठी में हैं। इस दौरान स्मृति ने कंबल वितरण कार्यक्रम में भी शिरकत की। वह बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में मौजूद रहीं। उन्होंने एक विकलांग को कंबल देकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। राघव राम सेवा संस्थान द्वारा असहाय लोगों की मदद के लिए एक करोड़ रुपए का प्रतीकात्मक चेक देकर स्मृति ने सहयोग राशि वितरण का शुभारंभ किया। बृहस्पतिवार को स्थानीय राम लीला मैदान में कंबल व रजाई वितरण कार्यक्रम में पहुंची स्मृति ईरानी ने अमेठी वासियों से भावनात्मक रूप से जुड़ने का प्रयास किया। उन्होंने मंच से अमेठी की जनता से अपने पारिवारिक रिश्ते की बात की बात का हवाला दिया। भारत माता की जयकारा से उद्बोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि सेवा के कार्यक्रम में आप सबका आना राजेश के माता पिता की स्मृति को याद करना, परिवार को आशीर्वाद देना बहुत अच्छी बात है। मैंने सकरी सीढ़ी से एक कमरे में जाकर राजेश की माता को देखा था। उन्होंने मुझसे कहा था कि मेरा बेटा एक दिन नाम रोशन करेगा।
Smriti Irani Distributed Balnkets During a Program
Smriti Irani Distributed Balnkets During a Program
हर बेटा राजेश जैसा हो

राजेश पोटली में मसाला बनाकर बेचा करते थे। स्मृति ने कहा कि माता की मृत्यु के एक सप्ताह पहले मिली थी। बोलीं कि मां नये घर में नहीं जाएंगी तो वह यही बोली मेरा बेटा खुश रहे। इससे बड़ी कोई खुशी नहीं है। हर बेटा राजेश जैसा हो, जो अपनी माता की स्मृति में आठ हजार कंबल बाटे, बेटी हो सुधा सिंह जैसी। राजेश जैसा भाई व सुधा जैसी बहन मिलना सौभाग्य की बात है।
उक्त अवसर पर केंद्रीय मंत्री द्वारा जिला पंचायत निधि से 2021-22 में होने वाले विकास कार्यों में 21.85 करोड़ की लागत से निर्मित होने वाली 85 सड़कों का शिलान्यास किया। वहीं 15 नवनिर्मित सड़कों का स्मृति ईरानी ने लोकार्पण किया। जिले में जल को सुरक्षित रखने के लिए 15 तालाबों का जीर्णोद्धार एवं सौंदर्यीकरण की बात भी कही।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.