scriptअपने करीबी नेता की हत्या के बाद अमेठी रवाना हुईं स्मृति ईरानी, बेटे ने लगाया चुनावी रंजिश का आरोप | smriti irani leave for amethi after bjp leader surendra singh murder | Patrika News

अपने करीबी नेता की हत्या के बाद अमेठी रवाना हुईं स्मृति ईरानी, बेटे ने लगाया चुनावी रंजिश का आरोप

locationअमेठीPublished: May 26, 2019 12:26:48 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अपने करीबी नेता सुरेंद्र सिंह की हत्या के बाद उनके परिजनों से मिलने अमेठी रवाना हुईं स्मृति ईरानी

smriti

अपने करीबी नेता की हत्या के बाद अमेठी रवाना हुईं स्मृति ईरानी, बेटे ने लगाया चुनावी रंजिश का आरोप

अमेठी. गौरीगंज थाना क्षेत्र के बरौलिया गांव मे स्मृति ईरानी के करीबी व उनके चुनाव प्रचार में अहम भूमिका निभाने वाले सुरेंद्र सिंह की सोते समय हत्या कर दी गई। इस घटना से सनसनी फैल गई। मृतक के बेटे का आरोप है कि यह कांग्रेस समर्थकों का काम हो सकता है। मामले को संदिग्धों में हिरासत में लिया गया है। इस गंभीर मामले के वारदात की जानकारी मिलते ही अमेठी की सांसद चुनी गईं स्मृति ईरानी दिल्ली से लखनऊ के लिए रवाना हो गई हैं। वे यहां से अमेठी जाएंगी।
https://twitter.com/ANI/status/1132522397154861059?ref_src=twsrc%5Etfw
स्मृति के करीबी थे सुरेंद्र सिंह

पूर्व प्रधान दिवंगत सुरेंद्र सिंह के बेटे का कहना है कि उनके पिता स्मृति ईरानी के करीबी थे। वे लोकसभा चुनाव के प्रचार की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। स्मृति की जीत के लिए विजय यात्रा निकाली जा रही थी, जो कि कांग्रेस नेताओं को अच्छी नहीं लगी। शायद इसलिए उऩकी हत्या कर दी गई।
flashbag.patrika.com

इस घटना के बाद से मौके पर भारी पुलिस बल तैनात की गई है। पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह का प्रभाव कई गांवों में था। घटना को चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। डीजीपी मुख्यालय से पूरे प्रकरण की मानिटरिंग की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो