scriptअमेठी से रिश्तों की डोर मजबूत करेंगी स्मृति, यहां बनवाएंगी अपना आशियाना, पति जुबिन ने पसंद की जमीन | smriti irani new home to be built in amethi land finalised | Patrika News

अमेठी से रिश्तों की डोर मजबूत करेंगी स्मृति, यहां बनवाएंगी अपना आशियाना, पति जुबिन ने पसंद की जमीन

locationअमेठीPublished: Feb 01, 2020 03:22:26 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

– अमेठी में बनेगा स्मृति ईरानी का नया आशियाना
– पति जुबिन के साथ स्मृति ने चिन्हित जमीन का निरीक्षण कर किया उसे फाइनल
– जिला मुख्यालय गौरीगंज के नजदीकी नेता रोड पर देखी गई जमीन

अमेठी से रिश्तों की डोर मजबूत करेंगी स्मृति, यहां बनवाएंगी अपना आशियाना

अमेठी से रिश्तों की डोर मजबूत करेंगी स्मृति, यहां बनवाएंगी अपना आशियाना

अमेठी. अपने संसदीक्ष क्षेत्र के लोगों से रिश्तों की डोर को और मजबूत करने के लिए सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) यहां अपना नया आशियाना बनवाने जा रही हैं। जिला मुख्यालय गौरीगंज के नजदीकी नेता रोड पर उनका घर होगा। गुरुवार को स्मृति पति जुबिन ईरानी के साथ जमीन देखने अमेठी पहुंची थीं। उन्हें जमीन पसंद आ गई है और जल्द ही जमीन खरीद प्रक्रिया भी शुरू की जाएगी।
दरअसल, स्मृति की लंबे समय से इच्छा थी कि अमेठी में उनका एक निवास हो। इसको देखते हुए पिछले लोकसभा चुनाव से पहले स्मृति ने जनता से वादा भी किया था कि अगर वे अमेठी से सांसद चुनी गईं, तो लोगों की सुविधा के लिए वे जिला मुख्यालय पर अपना घर बनवाएंगी। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद स्मृति ने जनता से किया वादा पूरा करने की कवायद शुरू कर दी। वादे को मूर्त रूप देने के लिए उनके करीबीयों ने अमेठी में जमीन तलाशने का काम शुरू कर दिया था। शहर के नेता रोड पर जमीन चिन्हित की गई। गुरुवार को पति जुबिन के साथ अमेठी आकर स्मृति ने जमीन का बारिकी से निरीक्षण कर उसे फाइनल कर दिया।
जल्द शुरू होगी घर बनवाने की प्रक्रिया

स्मृति के निजी सचिव विजय गुप्ता ने बताया कि चिन्हित जमीन जुबिन ईरानी को पसंद आई है। उन्होंने जल्द ही इसे खरीदकर कर आवास बनवाने की प्रक्रिया शुरू करने की इच्छा जताई है।
गौरतलब है कि पिछले लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) से पहले स्मृति ईरानी ने जामो रोड स्थित एक मकान को किराए पर लिया था। वह जब भी अमेठी आती थीं तो यहीं रुकतीं थीं और लोगों की समस्याओं को सुनती है। हालांकि इस घर के छोटे होने की वजह से लोगों को कई बार बाहर भी खड़ा रहना पड़ता था। इसी को देखते हुए स्मृति ने मन बनाया कि अगर वे यहां से सांसद चुनी गईं, तो यहां जमीन चिन्हित कर अपना निवास बनवाएंगी। इससे उनके और लोगों के बीच संवाद की दूरी भी कम होगी और लोगों को अपनी परेशानी बताने में ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो