scriptSmriti Irani posters torn by Congressmen in Amethi | राहुल और प्रियंका की पद यात्रा में कांग्रेसियों ने फाडे स्मृति ईरानी के पोस्टर | Patrika News

राहुल और प्रियंका की पद यात्रा में कांग्रेसियों ने फाडे स्मृति ईरानी के पोस्टर

अमेठी दौरे पर पहुंची प्रियंका गांधी ने काशी में हुए आयोजन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि 8 हजार करोड की जहाज से वाराणसी में नौटंकी करने पहुंचे थे पीएम

अमेठी

Published: December 18, 2021 11:42:36 pm

अमेठी. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के पद यात्रा के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के द्वारा रास्ते में लगे भाजपा सांसद स्मृति ईरानी के पोस्टर को अपशब्दों की बौछार के साथ फाड़ते दिखाई दिए जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओंं के द्वारा हुए इस अभद्रता को भाजपाा के कार्यकर्ता नाराज हैं।
राहुल और प्रियंका की पद यात्रा में कांग्रेसियों ने फाडे स्मृति ईरानी के पोस्टर
राहुल और प्रियंका की पद यात्रा में कांग्रेसियों ने फाडे स्मृति ईरानी के पोस्टर
कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने फाड़ा पोस्टर वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश में चल रहे चुनाव को लेकर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी एक बार फिर अमेठी मैं अपनी सीट को सुरक्षित करने की तैयारी आज मोदी भगाओ मंगाई घटाओ द स्लोगन लेकर पदयात्रा का आयोजन किया गया लंबे पदयात्रा के बाद राहुल और प्रियंका अलग-अलग जन सभाओं को भी संबोधित किया लेकिन इस आयोजन के बीच कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद स्मृति ईरानी की पोस्टर को फाड़ कर विरोध दर्ज कराया।
महामारी के दौरान कहाँ थी सांसद : प्रियंका गांधी

इस पद यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी ने कहा मुझे कोई शिकवा नहीं, परिस्थितियां बनी आप भी सीखे हम भी। पिछले चुनाव में यहां एक झूठ का जाल फैलाया गया। किसने फैलाया? उन्होंनें जो साढ़े सात सालों से फैला रहे। इसके बाद सीएम योगी पर तंज कसा कहा ढ़ाई सालों में क्या हुआ? सबसे पहले कोरोना की पहली लहर आई। अमेठी के लोग प्रदेश में फंसे थे, अमेठी रायबरेली के लोगों के फोन आते थे। तब लोग रोकर कहते थे घर पहुंचा दें। अमेठी की सांसद को आड़े हाथों लेकर कहा कहां थीं आपकी सांसद? बीजेपी कहा थी।
प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी की टिप्पणी

वहीं कहा कि कोरोना के दौरान हमने बस दिया ठुकरा दिया। दूसरी लहर आई, हम ऑक्सीजन भेजने को तैयार थे ट्रक हमारा आने नहीं दिया। क्यों? किसी को मालूम ना हो कांग्रेस भेज रही। बड़ी मुश्किल से रायबरेली में हमारे सिलेंडर लिए गए। कोरोना के बाद किसान परेशान है। वहीं वाराणसी में आयोजन को लेकर प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसी सरकार ऐसा प्रधानमंत्री नही चाहिए जो 8 हजार करोड़ के जहाज में उड़कर वाराणसी में नौटंकी करने आ सकते हैं आपको महंगाई से निजात नहीं दे सकते।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.