अमेठी में होने वाले हर कार्यक्रम का उद्धाटन अब लड़कियां करेंगी, बेटियों के साथ वायरल हो रही स्मृति की यह तस्वीर

- स्मृति ने अपने संस्दीय क्षेत्र की लड़कियों को दी बड़ी जिम्मेदारी

- दुष्कर्म पीड़िता ने बताई अपनी आपबीती

By: Karishma Lalwani

Updated: 06 Jan 2020, 04:18 PM IST

अमेठी . केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोमवार को एक दिवसीय अमेठी दौरे पर रहीं। इस दौरान उन्होंने वहां की लड़कियों के लिए बड़ा ऐलान किया। साथ ही जेएनयू हिंसा और राजस्थान के कोटा में हुए मामलों को लेकर अपनी रायभी दी।

irani

अमेठी में हर उद्घाटन अब लड़कियां करेंगी

जिले के फुरसतगंज स्थित रैन बसेरे का उद्घाटन स्मृति ईरानी ने वहां की महिलाओं से कराया। उन्होंने कहा कि अब अमेठी में जो भी उद्घाटन होगा वह लड़कियां ही करेंगी। इसके साथ ही स्मृति ने वहां मौजूद दुष्कर्म पीड़िता की फरियाद सुनी। पीड़िता ने उन्हें बताया कि शिकायत करने पर कोई उनकी नहीं सुन रहा। फोन पर धमकी मिलती है।

irani

पुलिस कर रही परेशान

पीड़िता ने बताया कि कुछ लोगों उसे अपने गांव के मुर्गी फार्म हाउस पर ले गए। वहां उसे मारा पीटा, बलात्कार किया और नशीला पदार्थ पिलाया। इसके बाद उसे गांव के कुएं में धकेल दिया। किसी तरह गांव वालों ने उसे बाहर निकाला। गांव के लोगों ने जान बचाकर थाने में रिपोर्ट लिखवाई। लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी अब तक हुई है। बल्कि धमकी दी जा रही कि सुलह नहीं किया तो परिवार वालों को जान से मार दिया जाएगा। पीडिता ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उसके परिवार पर झूठा मुकदमा दर्ज कर पुलिस उन्हें परेशान कर रही है।

ये भी पढ़ें: राजनीतिक मोहरे के रूप में न इस्तेमाल किए जाएं छात्र: स्मृति ईरानी

Smriti Irani
Show More
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned