स्मृति ईरानी ने साधा राहुल पर निशाना, कांग्रेस में मचा हड़कम्प

स्मृति ईरानी ने साधा राहुल पर निशाना, कांग्रेस में मचा हड़कम्प

Neeraj Patel | Publish: Apr, 06 2019 11:56:31 AM (IST) | Updated: Apr, 06 2019 11:56:32 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

अमेठी की सड़कों पर निकला स्मृति का काफिला, रामचन्द्र जी का वनवास 14 साल में पूरा हुआ था, अमेठी का 15 साल में समाप्त होगा वनवास

अमेठी. केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को जायस के मलिक मोहम्मद जायसी शोध संस्थान में आयोजित विजय संकल्प ओबीसी सम्मेलन में कहा कि रामचन्द्र जी का वनवास 14 साल में पूरा हुआ था, अमेठी का 15 साल में समाप्त होगा।

शुक्रवार को मुंशीगंज स्थित गेस्ट हाउस से स्मृति का काफिला अमेठी की सड़कों पर निकला। तिलोई, जगदीशपुर होते हुए वो जायस में आयोजित ओबीसी सम्मेलन में पहुंची। यहां उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव अमेठी की आजादी का चुनाव है। अमेठी यहां के लापता सांसद के चंगुल से आज़ाद हो। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता ऐसे थे जिन्होंने कहा चुनाव लड़ने आई हैं और एक दिन रह कर चली जाएंगी लेकिन अमेठी में कुछ ऐसे नेता देखे जिनको अमेठी ने प्यार दिया लेकिन अमेठी के सांसद लापता निकले।

अमेठी का ये गौरव है कि पांच विधान सभा सीट पर 4 विधानसभा पर बीजेपी का विधायक आप लोगों ने बनाया। स्मृति ने ये भी कहा कि जायस की जनता और अमेठी लोकसभा की जनता इस बात की साक्षी रही अगर किसी गांव में आग लगी तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बालटी लेकर खड़े रहे।

उन्होंने कहा कि लापता सांसद बुढ़न माई मंदिर आज तक नहीं पहुंचे। राहुल गांधी दूसरी जगह से पर्चा भरें। प्रश्न उठता है कि राहुल जी यहां से जा रहे थे विजय किशोर जी भाजपा में शामिल हो रहे थे। उन्होंने कहा आज कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुस्लिम लीड का सहारा लिया ये अमेठी की जनता का अपमान है। उन्होंने कहा कि राहुल का गोद लिया गांव जगदीशपुर बदहाल है, लेकिन स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर के गोंद लिए गांव बारोलिया में एक ही गांव में 16 करोड़ का काम कराया गया। उन्होंने आज बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर-घर जाकर मुलाकात की।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned