scriptसीएम योगी से मुलाकात के बाद दो दिन के अमेठी दौरे पर पहुंची स्मृति ईरानी, विकास कार्य बने चर्चा का विषय | Smriti Irani Two Day Amethi Visit Update | Patrika News

सीएम योगी से मुलाकात के बाद दो दिन के अमेठी दौरे पर पहुंची स्मृति ईरानी, विकास कार्य बने चर्चा का विषय

locationअमेठीPublished: May 09, 2022 01:17:37 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इसके बाद वे अमेठी के लिए रवाना हो गईं। सांसद स्मृति ईरानी दो दिवसीय अमेठी दौरे पर आई हैं। अमेठी में वह विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने के साथ ही विकास कार्यों पर भी चर्चा होगी।

smriti_irani_and_cm_yogi.jpg

Smriti Irani and CM Yogi

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इसके बाद वे अमेठी के लिए रवाना हो गईं। सांसद स्मृति ईरानी दो दिवसीय अमेठी दौरे पर आई हैं। अमेठी में वह विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने के साथ ही विकास कार्यों पर भी चर्चा होगी। अमेठी के जगदीशपुर के गांव दिछौली में आयोजित एक चौपाल कार्यक्रम में शिरकत करेंगी।
इसके बाद देवी हिंगलाज मंदिर दादरा मुसाफिरखाना चौपाल कार्यक्रम के लिए रवाना हो जाएंगी। शाम 6 बजे संग्रामपुर के गांव करनाईपुर में आयोजित चौपाल कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। कार्यक्रम के बाद वह एचएएल गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो जाएंगी। रात्रि विश्राम भी यहीं करेंगी।
यह भी पढ़ें

काशी विश्वनाथ मंदिर—ज्ञानवापी मस्जिद और श्रृंगार गौरी दो अलग—अलग विवाद जानें

यह भी पढ़ें

यूक्रेन के गांवों और झाड़ियों में छुपकर पढ़ा रहे शिक्षक, क्या अधूरा रह जाएगा छात्रों का MBBS डॉक्टर बनने का सपना

दूसरे दिन अधिकारियों संग बैठक

अपने दौरे के दूसरे दिन स्मृति ईरानी अधिकारियों संग बैठक करेंगी। सबसे पहले केंद्रीय मंत्री जिलाधिकारी कार्यालय गौरीगंज पहुंचेंगी। 10 बजे के करीब गौरीगंज जयपुरिया में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। यहां सांसद स्मृति स्कूल का उद्घाटन करंगी व टैबलेट वितरण, स्वानिधि योजना व स्वामित्व योजना के लाभार्थियों से मुलाकात करेंगी। इसके बाद बहादुरपुर के ओदारी गांव में साधन सहकारी परिसर में आयोजित चौपाल में केंद्रीय मंत्री करीब एक घंटे तक रहेंगी। यहां ढाई बजे भवानी दत्त दीक्षित के पेट्रोल पंप व नवप्रतिष्ठान का शुभारंभ करेंगी। इसके बाद सड़क मार्ग से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगी। साढ़े 5 बजे लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो