script

सपा नेता पर गरीब के मकान पर अवैध रूप से बुलडोजर चलवाने का आरोप, जांच के आदेश

locationअमेठीPublished: Apr 27, 2022 02:28:19 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अमेठी जिले में समाजवादी पार्टी की महिला नेता की दबंगई करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि गुंजन सिंह की मौजूदगी में एक दलित के कच्चे मकान पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त करवा दिया।

SP Leader Gunjan Singh Accused of Allegedly Demolishing House

SP Leader Gunjan Singh Accused of Allegedly Demolishing House

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में समाजवादी पार्टी की महिला नेता की दबंगई करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि गुंजन सिंह की मौजूदगी में एक दलित के कच्चे मकान पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त करवा दिया। मामले की शिकायत मिलते ही एसडीएम ने पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। एसडीएम का आदेश मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को शांत करवाया। इस मामले का वीडियो भी वायरल हुआ है। उसकी भी जांच कराई जाएगी। उधर, सपा नेत्री का कहना है कि इस पूरे मामले में उनका कोई लेना देना नहीं है।
एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के सराय राजशाह गांव का है। यहां के निवासी दलित दयाराम ने एसडीएम अमेठी को शिकायती पत्र देकर अवगत कराया कि गांव की ही गुंजन सिंह और उसके करीबी ने उसके कच्चे मकान को जेसीबी से गिरवा दिया। शिकायत मिलने के बाद एसडीएम ने तत्काल पूरे मामले की जांच कराए जाने और कार्रवाई कराए जाने की बात कही है।
यह भी पढ़ें

शिक्षक से दोस्ती, मानसिक प्रताड़ना, SI रश्मि यादव सुसाइड केस में कई खुलासे, आरोपी गिरफ्तार

साफ सफाई के दौरान हुआ विवाद

उधर, अमेठी सीओ ने कहा कि ये पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के सराय राजशाह गांव का है। जहां के रहने वाले दयाराम कोरी ने आरोप लगाया है कि गुंजन सिंह और उनके ड्राइवर दीपक सोनी द्वारा इसकी जमीन पर कब्जा किया गया है। वहीं इस मामले में दयाराम के बड़े भाई जियालाल ने कहा कि वह चार भाई हैं और चारों में जमीन का बंटवारा हो चुका है। उन्होंने अपनी जमीन दीपक सोनी को बेच दी है। बेचने के बाद दीपक सोनी जमीन पर साफ सफाई करवा रहे थे जिस दौरान दोनों में कहासुनी हो गई। दोनों में विवाद बढ़ गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले को शांत कराया।
यह भी पढ़ें

स्वामी यतींद्र आनंद गिरि की भविष्यवाणी- ‘राजनीति का त्याग कर नया इतिहास रचेंगे पीएम मोदी, राष्ट्रवाद के लिए खुद छोड़ेंगे प्रधानमंत्री पद’

गुंजन सिंह ने किया इंकार

सपा नेत्री गुंजन सिंह ने कहा कि दीपक सोनी ने उस जमीन पर एग्रीमेंट कराया था। आज वो उसी जमीन पर साफ सफाई करवा रहे थे। जिसके बाद विपक्षी मौके पर आ गए औक विवाद होने लगा। कहासुनी होते देख मैं भी मौके पर पहुंची और गांव की होने के नाते मैंने मामले को शांत करवा दिया। इस पूरे मामले से मेरा कोई लेना देना नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो