scriptराज्यमंत्री बोले- राजनीति में फैले प्रदूषण को अमेठी के लोगों ने खत्म किया | State minister said People of Amethi eradicate Pollution in Politics | Patrika News

राज्यमंत्री बोले- राजनीति में फैले प्रदूषण को अमेठी के लोगों ने खत्म किया

locationअमेठीPublished: Sep 07, 2017 09:04:00 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

धर्म सिंह सैनी ने इशारों ही इशारों में अमेठी सांसद राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।
 

Dharm singh sani

Dharm singh sani

अमेठी. यूपी के अमेठी मे प. दीनदयाल उपाध्याय के वर्ष शताब्दी पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर गौरीगंज शहर से सटे गुरूकुल ज्ञान एकेडमी में पिछड़ा वर्ग के जिला महामंत्री भागीरथी मौर्या के नेतृत्व में पिछड़ा वर्ग सम्मान समारोह व कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ।
मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश के आयुष अभाव व पुनर्वास मंत्री राज्यमंत्री धर्म सिंह सैनी ने कार्यक्रम मे ंहिस्सा लिया। वहीं स्वतंत्र प्रभार मंत्री धर्म सिंह सैनी ने इशारों ही इशारों में अमेठी सांसद राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। अपने संबोधन के दौरान मंत्री ने कहा कि अमेठी इतना पिछड़ा है कि पिछड़ेपन में इसका नाम सबसे ऊपर होना चाहिए। वीवीआईपी लोग आज तक अपने क्षेत्र का विकास नहीं कर पाए जबकि कुत्ता भी जहाँ बैठता है वहाँ साफ करके बैठता है।
वहीं जिलाअध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय के साथ जिला महामंत्री भागीरथी मौर्या ने जिले के सीमा पर पहुंचने के बाद जोरदार स्वागत किया सम्मान समारोह कार्यक्रम के बाद मुख्य अतिथि ने भाजपा कार्यकरत्ओ के साथ दीनदयाल उपाध्याय कि प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम कि शूरूआत कि उन्होंने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा अमेठी के लोगो को वे अपना परिवार मानते है वही उन्होंने बिना नाम लिए अमेठी सासंद राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा देशो विदेशो मे अमेठी कि चर्चा होती है लेकिन अमेठी कि बागड़ोर जिन के हाथो मे है वे लोग अमेठी के लोगो को सिर्फ गुमराह किया है। उन्होंने कहा कि वीवीआईपी लोगों को अमेठी का ध्यान नहीं, वहीं पिछड़े वर्ग के लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछड़े वर्ग के लोगों कि संख्या 54 प्रतिशत है, इसके बाद भी अगर पिछड़े वर्ग के लोगों के क्षेत्र का नाम लिया जाता है तो उन नामों में अमेठी का नाम अग्रसर होता है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व संगठन जमीनी कार्यकर्ताओं से जुड़ी है। सपा व बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व में जो सरकारों ने जाति धर्म के नाम पर लोगों को बहलाफुसलाकर उन्हें गुमराह कर उनसे छलावा किया है।
उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व की सरकार के कार्यकाल में भारत वर्ष के सम्मान को गिरवी रख दिया था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के कार्यों की सराहना की। उन्होंने पिछड़े वर्ग के लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया। कार्यक्रम को मुख्य अतिथि के अलावा भाजपा क्षेत्रीय मंत्री अनीता सचान्त, जिलाअध्यक्ष उमाशंकर पाण्ड़ेय के साथ मीडिया प्रभारी गोविंद सिंह ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम के संयोजक भागीरथी मौर्या, भाजपा नेता अभिनव प्रताप सिंह, पूर्व जिलाअध्यक्ष दयाशंकर यादव, मीडिय़ा प्रभारी अरुण मिश्र के साथ जिला उपाध्यक्ष रामप्रसाद मिश्र, भाजपा नेता केशव सिंह, युवा नेता अजय अग्रवाल, कार्यपालक दलजीत सिंह समेत कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो