scriptसुपारी लेकर हत्या करने पहुंचे थे शूटर, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर धुना, देखें लाइव वीडियो | Supari killer Live Pitayi in amethi | Patrika News

सुपारी लेकर हत्या करने पहुंचे थे शूटर, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर धुना, देखें लाइव वीडियो

locationअमेठीPublished: May 20, 2019 05:07:49 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– अमेठी जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र का मामला- ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर की पिटाई, पुलिस को सौंपा

Live Pitayi

सुपारी लेकर हत्या करने पहुंचे थे शूटर, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर धुना, देखें वीडियो

अमेठी. सुपारी लेकर हत्या करने पहुंचे तीन शूटरों को शनिवार रात ग्रामीणों ने पेड़ में बांध कर जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि, शूटर जिस युवक की सुपारी लेकर हत्या करने पहुंचे थे, उन्होंने उस पर गोली भी दागी। यह बात दीगर है कि भाग्य ने साथ दिया और गोली युवक के चेहरे को छूती हुई निकल गई। छर्रे लगने से युवक को चोट आई है, जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक, मुंशीगंज थाना क्षेत्र के पूरे बेनी पाठक मजरे पनियार में शनिवार रात गांव निवासी कुलदीप शुक्ल घर से शौच के लिए बाहर गया था। वापस लौटते समय एक बाइक पर सवार तीन बदमाश वहां आ धमके। बदमाशों ने और रास्ता पूछने के बहाने युवक को रोका और फिर बातचीत करने लगे। उन्हीं में से एक बदमाश ने युवक के पास मौजूद मोबाइल को भी छीनने की कोशिश की। युवक ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर तमंचे से फायर झोंक दिया और बाइक लेकर भागने लगे। गोली युवक के चेहरे के पास से निकल गई, जिसके चलते उसको हल्की चोटें आई। इस बीच घायल युवक ने फुर्ती दिखाते हुए भाग रहे बदमाशों के बाइक की चाभी को निकालकर फेंक दिया। इससे सभी बदमाश बाइक छोड़ भागने लगे।
देखें वीडियो…

पुलिस ने दर्ज किया केस
मदद की आवाज सुन कर ग्रामीणों ने चारों तरफ से बदमाशों को घेर लिया और फिर हाथ बांधकर तीनों को पेड़ में बांधकर जमकर धुना। अंत में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची 100 डायल की टीम और मुंशीगंज थाने की पुलिस तीनों बदमाशों को पकड़कर थाने लाई। पुलिस ने मामले मे केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो