सुरेंद्र सिंह की हत्या का मामले में बड़ा खुलासा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आई चौंकाने वाली वजह

सुरेंद्र सिंह की हत्या का मामले में बड़ा खुलासा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आई चौंकाने वाली वजह

Neeraj Patel | Updated: 26 May 2019, 09:44:26 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या का मामले में बड़ा खुलासा हुआ।

सुरेंद्र सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है।

 

अमेठी. पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या का मामले में बड़ा खुलासा हुआ। सुरेंद्र सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। जिसमें बताया गया है कि आरोपी ने लगभग एक से डेढ़ फीट की दूरी से सिर में गोली मारी है। सुरेंद्र सिंह के सिर में पीछे की तरफ से गोली मारी गई है क्योंकि सिर में पीछे की तरफ ही गोली फंसी हुई मिली।

सुरेंद्र सिंह के सिर से गोली के मिलने से साफ जाहिर होता है कि असल में उनकी हत्या ही की गई है। सुरेंद्र सिंह के बड़े भाई के नरेंद्र बहादुर सिंह की तहरीर पर अमेठी के जामो थाने में जिन लोगों के नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसेक साथ ही बता दें कि जैसा डीजीपी ओपी सिंह ने कहा था कि इस मामले को 12 घंटे में हल कर देंगे और उनका कहना भी सही साबित होते दिख रहा है।

ये भी पढ़ें - स्मृति के इतने करीबी रहे सुरेंद्र सिंह, दिल्ली से आईं अंतिम यात्रा में शामिल होने, दिया बड़ा बयान

सुरेंद्र सिंह की हत्या का मामले में धर्मनाथ और रामचन्द्र (बीडीसी) जोकि कांग्रेस के नेता हैं के साथ-साथ वसीम, नसीम और गोलू के खिलाफ धारा 302 और 120बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इन लोगों के खिलाफ पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी कड़ी सजा भी दी जाएगी।

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस का नाम लिए बग़ैर उसे दोषी ठहराया और कहा कि अमेठी आतंकित हो। अमेठी टूटे-अमेठी झुके इसीलिए सुरेंद्र सिंह की हत्या की गई। यहां पर स्मृति ईरानी का बयान भी सच साबित हुआ। यहां तक कि सुरेंद्र सिंह के बेटे ने भी कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि उनकी हत्या कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा कराई गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned