बहन के बदले बहन को किया किडनैप, बदला लेने के लिए 13 वर्षीय नाबालिग की जबरन कराई शादी

13 वर्षीय नाबालिग बहन को जबरन अपहरण कर शादी किए जाने की घटना सामने आई है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज किया और नाबालिग लड़की को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया।

By: Karishma Lalwani

Published: 05 Oct 2020, 09:35 AM IST

अमेठी. यूपी के अमेठी से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां इस बार बहन के बदले बहन को किडनैप कर ले जाने की वारदात को दबंगो ने अंजाम दिया है। 13 वर्षीय नाबालिग बहन को जबरन अपहरण कर शादी किए जाने की घटना सामने आई है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज किया और नाबालिग लड़की को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जबरन कराई शादी

नाबालिग पीड़िता के अनुसार, उसके घर पर गुड्डू कुमारी जो कि उसके रिश्तेदारी में है, वह लोग आए और उसके घरवालों को मारपीट करने लगे। घरवालों को गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसे उठा कर ले गए। पीड़िता का आरोप है कि उसकी जबरन शादी करवा दी गई क्योंकि उनकी बहन ने इसके भाई से शादी की है, जो कि आरोपी परिवार को नामंजूर है।

ये भी पढ़ें: राजधानी में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़ में छह अपराधी गिरफ्तार

मिल रही मारने पीटने की धमकी

पीड़िता की मां ने कहा, ''हमारी बहु के भाई और मां के साथ हमारे घर पर 6-7 लोग आए और हमारी लड़की को किडनैप कर जबरजस्ती शादी कर लिया। हम लोगो को बहुत मारे पीटे हमारा हांथ टूट गया और हमारे लड़के को कुलहाड़ी से मार दिया। हम लोगो ने जब पुलिस को सूचना दी पुलिस कल जाकर हमारी लड़की को ले आई है। हम चाहते है की इनको जेल भेजा जाए अभी भी लोग धमकी दे रहे है मारने पीटने का।''

ये भी पढ़ें: बंदियों की मनोदशा में होगा सुधार, बंदी रक्षकों को मिलने वाले बॉडी वार्न कैमरे की खासियत, जाने कैसे काम करेंगे ये कैमरे

इस मामले में सीओ अर्पित कपूर ने कहा कि पीड़ित पक्ष द्वारा दो तारीख को अमेठी थाना में सूचना दी की आरोपी परिवार के लोगों ने उनकी 13 वर्षीय लड़की को किडनैप कर लिया गया। हालांकि, अब वह लडकी आरोपियों के चंगुल से बाहर है। पुलिस ने सकुशल आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: बलरामपुर गैंगरेप दो आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता को दवा खिलाकर बेहोश करने की कबूली बात

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned