script30 साल के आदमी का था पड़ोसी गांव की लड़की से अफेयर, अलग करने के लिए घरवालों ने किया ये काम | thirty year old man killed by girlfriend family | Patrika News

30 साल के आदमी का था पड़ोसी गांव की लड़की से अफेयर, अलग करने के लिए घरवालों ने किया ये काम

locationअमेठीPublished: May 17, 2019 05:13:02 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

पड़ोस के गांव की लड़के से प्रेम करने पर घरवालों ने सुला दी मौत की नींद

prem prasang

30 साल के आदमी का था पड़ोसी गांव की लड़की से अफेयर, अलग करने के लिए घरवालों ने किया ये काम

अमेठी. जनपद में एक 30 वर्षीय युवक को ग्रामीणों व उसकी प्रेमिका के परिजनों ने मार-मार कर अधमरा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दरअसल, निवावां गांव का रहने वाला 30 वर्षीय राहुल पांडे को कोईलारा गांव के लोगों ने रात में लगभग 3 बजे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।
प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या

परिजनों का कहना है कि राहुल निमंत्रण देने गया हुआ था और वहां से लौटते समय पुरानी रंजिश के चलते कोइलारा गांव के लोगों ने उसको पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस का कहना है कि राहुल की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई। वह कोइलारा गांव में रहने वाली एक लड़की से मिलने अक्सर उसके घर आया जाया करता था। जब यह बात लड़की के परिजनों को पता चली, तो उनको यह नागवार गुजरी। राहुल 16 तारीख की रात में जब उस लड़की से मिलने गया था, तभी लड़की के परिजनों ने गांव वालों के साथ मिलकर राहुल को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने 5 को गिरफ्तार कर लिया है।
इस घटना पर मृतक के चाचा का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते उनके भतीजे की हत्या की गई। एक ही परिवार के लोगों ने उसे मार कर मौत के घाट उतारा है। वहीं पुलिस अधिक्षक राजेश कुमार का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते राहुल की हत्या कर दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो