बेटी की शादी खराब करने वालों ने दी जान से मारने को धमकी

यूपी के अमेठी में पांच दिन पूर्व बेटी की शादी के अवसर पर अराजकता फैलाने वाले दबंगों ने अब पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाला।

By: Karishma Lalwani

Published: 11 Jun 2021, 05:55 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

अमेठी. यूपी के अमेठी में पांच दिन पूर्व बेटी की शादी के अवसर पर अराजकता फैलाने वाले दबंगों ने अब पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाला। दहशत के मारे दो दिनो से पीड़ित परिवार के सदस्य घर छोड़कर भागे हैं, न्याय के लिए पीड़ितों ने एसपी का दरवाजा खटखटाया है। पीड़ित परिवार का कहना है इंसाफ नही मिला तो घर बेचकर दूसरी जगह चले जाएंगे। ये मामला जिले के फुरसतगंज थाना क्षेत्र के सहमसी गांव का है।

सहमसी गांव में 7 जून को निवासी मोहम्मद युनूस के दरवाजे पर रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के हुसैनगंज से बारात आई थी। युनूस की बेटी रुखसार निकाह के लिए तैयार की जा रही कि बाहर बारातियों के खाना खाते समय गांव के कुछ दबंग भी खाने के लिए बैठ गए। आरोप है़ कि घराती दबंगों ने बरातियों के साथ गाली-गलौज और मारापीट की, फिर बारातियों की गाड़ियां भी तोड़ डाली। उन पर लड़की के गहने तक लेकर भागने का आरोप है। बात पुलिस तक पहुंची, तो बड़ी संख्या में फोर्स गांव में पहुंची तब कहीं जाकर संगीनों के साए में निकाह हुआ। जैसे-तैसे 20 घंटे के बाद लड़की बिदा हुई।

इस बीच पुलिस ने पीड़ित मोहम्मद युनूस की तहरीर पर मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर इतिश्री कर लिया। अराजकतत्व सरहंग और पैसे वाले हैं ऐसे में पुलिस का उन्हें संरक्षण मिल गया। जिसके चलते पीड़ित परिवार का गांव में रहना मोहाल हो गया और पूरे परिवार ने गांव छोड़ दिया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned