ट्रक से मौरंग उतारते समय हाईटेंशन तार की चपेट में आने से ट्रक ड्राइवर धू-धू कर जल गया

जिले में विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते बड़ा हादसा हुआ। यहां ट्रक से मौरंग उतारते समय हाईटेंशन तार की चपेट में आने से ट्रक ड्राइवर धू-धू कर जल गया

By: Karishma Lalwani

Updated: 19 Jan 2021, 06:19 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

अमेठी. जिले में विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते बड़ा हादसा हुआ। यहां ट्रक से मौरंग उतारते समय हाईटेंशन तार की चपेट में आने से ट्रक ड्राइवर धू-धू कर जल गया। वहीं ट्रक का खलासी में जख्मी हुआ है जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

घटना मोहनगंज थाना अंतर्गत कस्बे की है। प्रत्यक्षदर्शी नूर आलम ने बताया कि ट्रक से मौरंग उतर रही थी। इसी बीच ट्रक ड्राइवर ट्रक पर ये देखने के लिए चढ़ा कि अभी कितनी मौरंग और उतरना बाकी है, इस बीच उसका हाथ ट्रक के ऊपर से गुजरे 11 हजार लाइन में जा टकराया। तार काफी नीचे से गया हुआ जिससे ये हादसा हुआ। ट्रक ड्राइवर करंट लगने से धू-धू कर जल उठा। नूर आलम की मानें तो फुरसतगंज के रहने वाले ट्रक ड्राइवर की बाडी करीब 45 से 50 मिनट तक जलती रही लेकिन विधुत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी जानकारी के बाद भी मौके पर नही आए। उन्होंने बताया कि पुलिस सबसे पहले मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की टीम की मदद से उन्होंने आग पर काबू पाया और शव को नीचे उतारा। नूर आलम ने बताया कि ट्रक ड्राइवर की बाडी लगभग 90 प्रतिशत जलकर खत्म हो चुकी थी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned