scriptट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर से अमेठी में भीषड़ हादसा, दो बच्चों की मौत | Two Children died in Accident in Amethi | Patrika News

ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर से अमेठी में भीषड़ हादसा, दो बच्चों की मौत

locationअमेठीPublished: Jun 25, 2021 09:37:08 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

Two Children died in Accident in Amethi- नवजात को इलाज के लिए बाइक से गए माता-पिता और मौसी बड़े हादसे का शिकार हो गए। दरअसल, घर लौटते समय रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार सभी लोग सड़क पर उछल कर जा गिरे।

Two Children died in Accident

Two Children died in Accident

अमेठी. Two Children died in Accident in Amethi. नवजात को इलाज के लिए बाइक से गए माता-पिता और मौसी बड़े हादसे का शिकार हो गए। दरअसल, घर लौटते समय रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार सभी लोग सड़क पर उछल कर जा गिरे। जिसमें गंभीर चोटे आने के कारण दो नवजात शिशुओं की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो महिला समेत एक युवक गंभीर रुप से घायल हुआ है।
मौके पर मौत

घटना जामो थाना क्षेत्र के शारदा नहर गोदाम के पास की है। मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के जगू पासी का पुरवा गुन्नौर गांव निवासी शिव बहादुर सरोज (28) पत्नी श्याम कला (26) व सात दिन की अपनी पुत्री अनुष्का एवं पत्नी की बहन श्याम पता (24) पुत्री राम प्यारे व उसके पुत्र विवेक (11 माह) पुत्र बृजेश सिंहपुर शिवरतनगंज को एक बाइक पर लेकर इलाज के लिए गया था। जब वो सभी को लेकर लौट रहा था कि तभी जामो थाना क्षेत्र के शारदा नहर गोदाम के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। इससे बाइक पर सवार सभी सड़क पर जा गिरे। जिसमें विवेक (11माह) और सात दिन की अनुष्का की मौके पर मौत हो गई।
पुलिस को दी सूचना

हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दिया। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां डॉक्टरों ने दोनों नवजात को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने कहा कि दोनों महिलाओं को गंभीर चोटें आई हैं उनका इलाज जारी है़। पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो