scriptस्कार्पियो और टाटा सफारी में जबरदस्त टक्कर, दो की मौके पर मौत | Two people died Scorpio and Tata Safari accident | Patrika News
अमेठी

स्कार्पियो और टाटा सफारी में जबरदस्त टक्कर, दो की मौके पर मौत

बांदा-टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर अमेठी के काजीपट्टी के निकट तेज रफ्तार स्कार्पियो और टाटा सफारी में जबरदस्त टक्कर हो गई।

अमेठीMar 03, 2020 / 04:26 pm

Neeraj Patel

स्कार्पियो और टाटा सफारी में जबरदस्त टक्कर, दो की मौके पर मौत

अमेठी. बांदा-टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर अमेठी के काजीपट्टी के निकट तेज रफ्तार स्कार्पियो और टाटा सफारी में जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी पर सवार 4 लोगों में से 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई व दो व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हुए हैं जिनको जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के काजीपट्टी स्थित एसजेएस स्कूल के सामने आज तड़के तेज रफ्तार स्कार्पियो और टाटा सफारी में जबरदस्त टक्कर हुई। जिसके चलते गाड़ी खाई में नीचे जा गिरी। गाड़ी पर चार 4 लोग सवार थे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल दो लोगो का इलाज जिला अस्पताल में किया गया इसके बाद इनको ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया। मृतक जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर के रहने वाले थे वो लखनऊ पीजीआई किसी को देखने के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में यह हादसा हुआ।

जिला अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर पितांबर कनौजिया ने बताया कि घायल दोनो लोगो की उम्र 29- 30 वर्ष के आसपास थी। एक्सीडेंट के बाद यह लोग जिला अस्पताल आए और यहां पर चेकअप किया गया चेकअप के बाद यह पाया गया कि वह दोनों मृत हैं इसके अलावा 2 लोग और आए थे जो एक्सीडेंट में घायल थे उनका इलाज कर दिया गया। फिलहाल खबर लिखे जाने तक मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हो सकी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो