script‘मैं तो अमेठी में हूं, राहुल के लिए अमेरिका में संपर्क करें’, स्मृति ईरानी का कांग्रेस को जवाब | union minister smriti irani gave befitting reply to congress | Patrika News

‘मैं तो अमेठी में हूं, राहुल के लिए अमेरिका में संपर्क करें’, स्मृति ईरानी का कांग्रेस को जवाब

locationअमेठीPublished: Jun 01, 2023 12:15:18 pm

Submitted by:

Aman Pandey

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। दरअसल, कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल हैंडल से हुए ट्वीट पर स्मृति ईरानी की तस्वीर लगाई थी और उसमें अंग्रेजी में Missing लिखा था।

smriti_irani.jpg

ममता बनर्जी से स्मृति ईरानी का सवाल, बोलीं – आतंकवादी संगठनों का समर्थन क्यों?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने बारे में कांग्रेस के ऑफिशियल अकाउंट से हुए ट्वीट का जवाब दिया है। स्मृति ईरानी ने लिखा है कि मैं तो अमेठी में ही हूं। अगर आपके पूर्व सांसद न मिल रहे हों तो कृपया अमेरिका संपर्क करें।
दरअसल, कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल हैंडल से हुए ट्वीट पर स्मृति ईरानी की तस्वीर लगाई थी और उसमें अंग्रेजी में Missing लिखा था। इसके जवाब में स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “हे दिव्य राजनीतिक प्राणी, मैं अभी सिरसिरा गांव, विधान सभा सलोन, लोकसभा अमेठी से निकली हूं धूरनपुर की ओर, अगर पूर्व सांसद को ढूंढ रहे हो तो कृपया अमेरिका संपर्क करें।”
पहले भी स्मृत‌ि ने राहुल पर साधा था निशाना
बता दें कि कुछ दिन पहले भी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा था। उन्होंने वायनाड की जनता को आगाह किया था कि अगर वह यहां रहे तो इसका भी अमेठी जैसा हाल कर देंगे। उन्होंने कहा कि जब तक राहुल गांधी अमेठी में रहे तब तक बिजली,फायर स्टेशन, मेडिकल कॉलेज और केवी स्कूल जैसी सुविधाएं वहां के लोगों को नहीं मिलीं। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि वह उनकी वजह से उत्तर प्रदेश से वायनाड पहुंचे हैं।
स्‍मृति ने सेंगोल पर भी कांग्रेस को घेरा था
दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नए संसद भवन के उद्घाटन का बहिष्कार करने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा था। तब ईरानी ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए शुक्रवार को कहा था कि गांधी परिवार ने सेंगोल (Sengol) को ‘नेहरूजी की छड़ी’ के रूप में एक संग्रहालय के अंधेरे कोने में रख दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो