script

UP मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप प्रतियोगिता : ललितपुर के एथलीटों ने अमेठी में जीते 3 स्वर्ण, 3 रजत और 1 कांस्य पदक

locationअमेठीPublished: Nov 15, 2022 09:18:55 pm

Submitted by:

Patrika Desk

12 से 13 नवंबर को अमेठी के भीमराव अंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में संपन्न हुई 31वीं मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप प्रतियोगिता में ललितपुर के एथलीटों ने शानदार प्रदशन किया। इस प्रतियोगिता में जनपद को 3 स्वर्ण, 3 रजत और 1 कांस्य पदक प्राप्त हुए।

lalitpur_sport.jpg

UP मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप प्रतियोगिता

यूपी मास्टर्स एथलेटिक्स एसोसिएशन के तत्वावधान में 12 से 13 नवंबर को अमेठी के भीमराव अंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में संपन्न हुई 31वीं मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप प्रतियोगिता में ललितपुर के एथलीटों ने शानदार प्रदशन किया। इस प्रतियोगिता में जनपद को 3 स्वर्ण, 3 रजत और 1 कांस्य पदक प्राप्त हुए।
72 साल के देवेंद्र ने जीता स्वर्ण पदक

70 वर्ष आयु वर्ग में प्रतिभाग करने वाले 72 वर्षीय देवेंद्र सिंह पाल ने 5 किमी और 1500 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक जीता इसके साथ ही 800 मीटर दौड़ में रजत पदक जीत कर जनपद का नाम रोशन किया। इस प्रतियोगिता में जनपद से 35 वर्ष आयु वर्ग में अरविंद कुमार प्रजापति, सीताराम कुशवाहा और 70 वर्ष आयु वर्ग में जनपद के 72 वर्षीय देवेंद्र पाल सिंह ने भाग लिया था।
तो वहीं प्रदेश में जनपद का नाम रोशन करने वाले तीनों एथलीटों की इस सफलता पर सदर विधायक रामरतन कुशवाहा राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ सहित तमाम जनप्रतिनिधियों के साथ साथ मित्रों, रिश्तेदारों सहित अन्य लोगों ने बधाई देकर शुभकानाएं दी।

ट्रेंडिंग वीडियो