scriptविजिलेंस टीम ने घूस लेते रंगे हाथों पंचायती राज के ऑडिटर को किया गिरफ्तार | Vigilance team arrested Panchayati Raj auditor red handed taking bribe | Patrika News

विजिलेंस टीम ने घूस लेते रंगे हाथों पंचायती राज के ऑडिटर को किया गिरफ्तार

locationअमेठीPublished: Aug 07, 2021 11:48:26 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

Vigilance team arrested Panchayati Raj auditor red handed taking bribe- अमेठी जनपद में विजिलेंस टीम ने पंचायती राज विभाग के ऑडिटर प्रवीण कुमार सिंह को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

Vigilance team arrested Panchayati Raj auditor red handed taking bribe

Vigilance team arrested Panchayati Raj auditor red handed taking bribe

अमेठी. Vigilance team arrested Panchayati Raj auditor red handed taking bribe. अमेठी जनपद में विजिलेंस टीम ने पंचायती राज विभाग के ऑडिटर प्रवीण कुमार सिंह को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। दरअसल, राजधानी लखनऊ की विजिलेंस टीम को शिकायत मिली थी कि पंचायती राज विभाग के ऑडिटर प्रवीण कुमार सिंह ने प्रधान के बेटे से ऑडिट के लिए एक लाख रुपए की मांग किया था। जिसमें 25 हजार रुपए पहली किस्त प्रवीण सिंह ले चुके थे और रकम की मांग कर रहे थे। इसकी शिकायत विजिलेंस लखनऊ में हुई थी, इस पर विजिलेंस टीम ने समस्त महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाई और टीम अयोध्या से अमेठी पहुंच गई। पंचायती राज विभाग के ऑडिटर को मिठाई की दुकान के बाहर पांच हजार रुपए घूस लेते हुए उसे गिरफ्तार किया गया। इससे पहले भी विजिलेंस टीम डीपीआरओ श्रेया मिश्रा को भी घूंस लेते गिरफ्तार किया था और ऑडिटर को भी बिजलेंस की टीम ने सरकारी गाड़ी पर बैठाकर गौरीगंज कोतवाली लेकर गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो