देर रात कमरे में सोने चली गई पत्नी, सुबह उठे तो नजारा देख पूरा गांव रह गया सन्न

देर रात कमरे में सोने चली गई पत्नी, सुबह उठे तो नजारा देख पूरा गांव रह गया सन्न

By: Ruchi Sharma

Published: 07 Jul 2019, 02:27 PM IST

अमेठी. एक दिन पहले अमेठी दौरे पर आई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने महिला सुरक्षा को लेकर बड़े बड़े बयान दिए लेकिन 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि उनके संसदीय क्षेत्र में एक विवाहिता की उसके कमरे में बांके से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना के बाद मृतका का पति भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौके से गायब हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

 

मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बारीपुर गांव का है जहां राम सुमेर यादव के घर पर तीन दिन पहले अखंडपाठ का आयोजन हुआ था। कार्यक्रम को लेकर परिवार के सभी सदस्य घर पर ही मौजूद थे।देर रात खाना खाने के बाद मृतका 32 वर्षीय आरती अपने पति फूलचंद्र के साथ कमरे में सोने चली गई। आज सुबह परिजनों ने आरती की खून से लथपथ लाश खटिया पर पड़ी देखी और मृतका का पति फूलचंद्र मौके से गायब मिला। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना अमेठी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे सीओ ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।वही स्थानीय लोगो की माने तो घटना रहस्यमय है।हम लोगो को जब हत्या की सूचना मिली तो पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर सीओ एसओ समेत बड़ी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुँचा।घटना के बाद से मृतका का पति गायब भी गायब है।

इस घटना के विषय में अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज ने बताया कि यह गांव बारी पुर ताला थाना अमेठी की बात है आज रात में पति पत्नी घर के अंदर सोए हुए थे अभी 3 महीने पहले ही उस लड़की से उसका विवाह हुआ था कोर्ट मैरिज हुई थी यह उनकी सेकंड मैरिज थी रात में वह लोग सोए हुए थे जिसमें उनकी पत्नी की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई और तभी से पति भी फरार है महिला के ससुर की तहरीर के आधार पर 302 का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और पुलिस उसके पति की तलाश कर रही है।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned