scriptचोरी करते हुए रंगे हाथ धरी गई महिला तो यात्रियों ने किया ये सलूक | woman was caught by passengers while stealing, beaten | Patrika News

चोरी करते हुए रंगे हाथ धरी गई महिला तो यात्रियों ने किया ये सलूक

locationअमेठीPublished: Mar 16, 2018 07:04:10 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

महिला के साथ 3 से 4 युवक भी थे जो अपनी साथी महिला को पिटता देख वहां से नौ-दो ग्यारह हो लिये।

woman was caught
अमेठी. सवारी गाड़ी में सफ़र कर रही महिला को बोगी में मौजूद यात्रियों ने उस समय जमकर धुना जब उसने पास बैठी बूढ़ी महिला के पर्स पर हाथ साफ कर दिया। महिला जब अपने हाथ का कमाल दिखा रही थी तो बोगी में बैठे एक यात्री की निगाह उसकी हरकत पर पड़ गई थी।
इलाहाबाद से फैज़ाबाद ट्रेन की बोगी का दृष्य

गौरतलब रहे कि शुक्रवार को एक वीडियो सोशलाइट मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ। वीडियो में ट्रेन की बोगी में कुछ यात्री एक महिला को मारते-पीटते दिखाई दिये और महिला चिल्ला-चिल्ला कर रो रही थी। पड़ताल करने पर पता चला कि उक्त वीडियो इलाहाबाद से फैज़ाबाद को जानें वाली पैसेंजर ट्रेन का है। जिसे ट्रेन पर सवार जिस यात्री ने अपने मोबाइल से रिकार्ड किया है। वीडियो बनाने वाला यात्री (युवक) सुल्तानपुर ज़िले के एक महाविद्यालय का छात्र है और वो सुबह प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन से ट्रेन पर सवार हुआ था। उसने बताया कि जिस बोगी में बैठे थे उसी में ये महिला भी सवार थी और उसने मौका पाते ही पास बैठी एक बूढ़ी महिला का पर्स पार करने की कोशिश किया। लेकिन तब तक एक यात्री की निगाह पड़ गई। उसने बताया कि महिला के साथ 3 से 4 युवक भी थे जो अपनी साथी महिला को पिटता देख वहां से नौ-दो ग्यारह हो लिये। यात्रियों की पिटाई से तथाकथित चोर महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। लेकिन उसके बहकावे में कोई नहीं आया बल्कि ट्रेन जैसे ही पीपरपुर रेलवे स्टेशन पर रुकी तो यात्रियों ने उसे जीआरपी के सिपाहियों के हवाले कर दिया।
आपको बता दें कि मामला जीआरपी प्रतापगढ़ की रेंज का है और इस संदर्भ में प्रतापगढ़ जीआरपी थाने के इंचार्ज विनोद कुमार सिंह ने बताया कि वो लखनऊ में क्राइम मीटिंग में हैं। महिला को हिरासत में लिया गया है, लखनऊ से लौटकर पूछताछ करके उचित कारवाई की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो