मंत्री मोहसिन रजा का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोले- 2019 में इलेक्शन नहीं सेलेक्शन होगा

मंत्री मोहसिन रजा का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोले-  2019 में इलेक्शन नहीं सेलेक्शन होगा

Ashish Pandey | Publish: Sep, 09 2018 10:52:55 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

अमेठी में समीक्षा बैठक में पहुंचे थे मंत्री मोहसिन रजा।

 

अमेठी. जैसे-जैसे लोकसभा 2019 का चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे सत्ता पक्ष विरोधियों पर निशाना साधने लगा है। शनिवार को योगी सरकार में बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल द्वारा बहराइच में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि जिले के जगदीशपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक में पहुंचे योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2019 में इलेक्शन नहीं सेलेक्शन होगा।
यहां पत्रकरों से बातचीत में मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि हर पाँच वर्षों पर संवैधानिक तरीके से इलेक्शन होता है, लेकिन इस बार के 2019 के चुनाव में इलेक्शन नहीं सेलेक्शन होगा। जनता सब समझ गई है, मोदी जी के विकास कार्यों से प्रभावित है और उसका परिणाम 2019 में सामने आएगा। अमेठी की जनता इस बार भाजपा के प्रतिनिधि को यहां से चुनकर लोकसभा भेजेगी।
जगदीशपुर के निरीक्षण भवन में आयोजित बैठक में पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने एससी-एसटी के मुद्दे पर कहा कि सर्व समाज के साथ सभी धर्म जाति की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। इस तरह की समस्या आती है, कार्यकर्ताओं के साथ जनता है, जिसकी चुनी सरकार है। ये लोकतंत्र है यहां जनता को हर बात कहने का पूरा अधिकार है।
मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि जो भी समस्या हमारे कार्यकर्ता की है और जो जनता की समस्या है उसे प्राथमिकता से सुना गया है। अधिकारियों को उनके निस्तारण के दिशा-निर्देश भी दिए गए हैं।
लोकसभा चुनाव को लेकर वैसे तो सभी दलों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। वहीं भाजपा भी अपने विरोधियों को घेरने का कोई मौका जाने नहीं देना चाहती है। कुछ दिन पहले ही अमेठी आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी भी कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधने से नहीं चुकीं। भाजप की नजर राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पर है। भाजपा इस सीट को २०१९ के चुनाव में जीतने के लिए अपनी तैयारियां अभी से तेज कर चुकी है।

Ad Block is Banned