scriptचुनावी रंजिश में युवक की लात-जूतों से पिटाई | Youth beaten with kicks and shoes in election rivalry | Patrika News

चुनावी रंजिश में युवक की लात-जूतों से पिटाई

locationअमेठीPublished: Jun 03, 2021 05:08:30 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

गौरीगंज तहसील के शाहगढ़ ब्लाक अंतर्गत केशवेरा गांव में 12 जून को उपचुनाव होना है़। यहां नवनिर्वाचित प्रधान तोमन की कोरोना से मौत हो गई थी।

चुनावी रंजिश में युवक की लात-जूतों से पिटाई

चुनावी रंजिश में युवक की लात-जूतों से पिटाई

अमेठी. गौरीगंज तहसील के शाहगढ़ ब्लाक अंतर्गत केशवेरा गांव में 12 जून को उपचुनाव होना है़। यहां नवनिर्वाचित प्रधान तोमन की कोरोना से मौत हो गई थी। इस क्रम में स्थानीय लोगों ने कहा कि पीड़ित सुखलाल के संपर्क में करीब 50-100 वोट थे। ये बात गांव के दबंग सोनू सिंह के संज्ञान में थी। ग्राम प्रधान प्रदीप सिंह के अनुसार बुधवार गांव के प्राइमरी स्कूल पर बारात आनी थी। सुखलाल वहां पैदल जा रहा था कि पीछे फोर व्हीलर से आए और उतरते ही सुखलाल को पीटने लगे। आरोप ये भी है कि सोनू ने सुखलाल की कनपटी पर अवैध पिस्टल तान दिया और जान से मारने की धमकी दे डाला।
स्थानीय लोग आनन-फानन में गंभीर रुप से घायल सुखलाल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे भर्ती कर लिया है़। बताया जा रहा है़ कि रिजर्व सीट होने के चलते सोनू अपना कंडीडेट लड़ाना चाहता है और उसे सुखलाल से समर्थन नहीं मिल रहा था। स्थानीय लोगों के अनुसार दबंग सोनू ने सुखलाल को पहले भी कहा था कि मेरी मदद करो वरना गांव छोड़ दो। इस पर सुखलाल ने कहा था कि वो गांव नही छोड़ेगा। अब घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच मे जुट गई है़। स्थानीय गौरीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो