script

मजिस्ट्रेट जांच तो सिद्धू दम्पत्ति को क्लीन चिट देने के लिए कराई गई-अकाली दल

locationअमृतसरPublished: Dec 06, 2018 07:09:57 pm

मजिस्ट्रेट जांच में सिद्धू दंपति को क्लीन चीट दे दी गई है…

(अमृतसर): पंजाब में अमृतसर रेल हादसे की मजिस्ट्रेट जांच में शहरी निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू और पत्नी डॉ नवजोत कौर को क्लीन चिट दिए जाने को अकाली दल के नेताओं ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। इन नेताओं ने गुरूवार को यहां कहा कि सिद्धू दम्पत्ति पर हादसे के लिए सीधा मुकदमा चलाया जाना चाहिए था और अगर वे निर्दोष पाए जाते तो अदालत उन्हें बरी करती।

 

राहुल के इशारे पर हुई जांच

अकाली दल की कोर कमेटी की बैठक के बाद अकाली नेताओं ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इशारे पर सिद्धू को क्लीन चिट देने के लिए ही मजिस्ट्रेट जांच कराई गई थी। टकसाली नेताओं को अकाली दल से निकाले जाने पर उनके नई पार्टी के गठन के ऐलान पर इन नेताओं ने कहा कि कांग्रेस सिंडीकेट बनाकर श्रीमती इंदिरा गांधी को सभी नेताओं ने अकेला छोड दिया था लेकिन इंदिरा कांग्रेस ने अपना प्रभाव कायम रखा।

 

अकाली दल करेगा जिलेवार बैठकें

उन्होंने कहा कि अगले माह से अकाली दल मौजूदा कांग्रेस सरकार की नाकामियों पर जिलेवार बैठकें करेगा और इलाका वार रैलियां आयोजित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि जनवरी 2017 से सरकार ने राज्य कर्मचारियों का डीए जारी नहीं किया है। गन्ना किसानों को बकाया भुगतान दिलाने के लिए कोई निश्चित समय नहीं बताया है। ये सभी सरकार की नाकामियों है। इनको लेकर रैलियां की जाएंगी। हाल में राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान के शिक्षकों का धरना बगैर किसी वायदे के समाप्त कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो