छोटो भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास

छोटो भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास
Father-in-law of the tampering

Abhishek Srivastav | Publish: May, 05 2015 08:14:00 AM (IST) Amritsar, Punjab, India

महीला को घर में अकेली पाकर दोनों घर में घुस गए और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया 

अमृतसर। छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाले सरूप सिंव व अवतार सिंह नाम के दो व्यक्तियों के खिलाफ थाना लोपोके की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पंडोरी निवासी दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में सुधा (काल्पनिक नाम) ने बताया कि विगत दिवस उसका जेठ अवतार सिंह घर पर आया और उसे जबरदस्ती पकड़ कर बिस्तर पर ले गया जहां वह उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। 

उसने जब विरोध किया तो उसका दूसरा जेठ सरूप सिंह भी मौके पर पहुंच गया और उसने उसे बुरी तरह डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान सरूप सिंह ने भी अवतार सिंह को दुष्कर्म के लिए उकसाया। उसके शोर मचाने पर उसका भाई मौके पर आ गया और आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned