script

पंजाब: कांग्रेस सरकार के 2 वर्ष पूरे होने पर भाजपा-अकाली नेताओं ने निकाला विश्वासघात मार्च

locationअमृतसरPublished: Mar 16, 2019 07:49:57 pm

रैली में जहाँ हजारों की संख्या में भाजपा-अकाली दल के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ शहर की जनता के भरी हजूम ने इस बात को साबित कर दिया है कि…

PROTEST

PROTEST

(अमृतसर): पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा प्रदेश की जनता के खिलाफ जन-विरोधी नीतियों व अपने हर वादे से मुकर जाने के खिलाफ पूरे प्रदेश की जनता में भारी रोष है। इसी मसले को लेकर भाजपा-अकाली नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा “कांग्रेस सरकार के 2 वर्ष पूरे होने पर विश्वासघात मार्च” प्रदेश अध्य्क्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक के नेतृत्व में निकाला गया। रैली में जहाँ हजारों की संख्या में भाजपा-अकाली दल के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ शहर की जनता के भरी हजूम ने इस बात को साबित कर दिया है कि पंजाब की जनता का गुस्सा कैप्टन अमरिंदर सिंह की कांग्रेस सरकार के खिलाफ कितना उबल रहा है और जनता भाजपा की नीतियों व चौकीदार की तरह जनता के हकों के लिए सड़कों पर उतरने वाले भाजपाईयों के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर कैप्टन सरकार के खिलाफ खड़ी हो गई है।


मलिक ने विश्वासघात मार्च के बारे में जानकरी देते हुए बताया कि पंजाब की जनता से किये गए झूठे वादों की बैसाखियों पर सत्ता में काबिज हुई कैप्टन की कांग्रेस सरकार ने जहाँ हर वर्ग का जीना दूभर कर दिया है, वहीँ जनता के बीच अपनी विश्वसनीयता इस कदर खो दी है कि लोग कांग्रेस को वोट देकर खून के आंसू रो रहे हैं और पश्चाताप करने के लिए समय का इन्तजार कर रहे हैं। मलिक ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा हाथ में पवित्र गुटका साहिब लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नौजवानों, किसानों तथा आम जनता की भावनाओं से खेल कर धोखा किया है और सत्ता हासिल की है। कैप्टन सरकार द्वारा पंजाब को नशा मुक्त करना, घर-घर नौकरी, स्मार्ट फोन, किसानों का कर्जा माफ़ और प्रोपर्टी टैक्स खत्म करना आदि कोई भी वादा पूरा नहीं किया गया।

 

मलिक ने कहा कि कैप्टन ने गुटका साहिब में हाथ में लेकर कसम खाई थी कि एक महीने में पंजाब से नशा खत्म कर देंगे, नशा खत्म करना तो दूर उल्टा नशे से नौजवानो की मौतों की गिनती बढ़ गई है, पंजाब में नशा बिकने के रोजाना सैकड़ों मामले समाचार-पत्रों के माध्यम से सामने आ रहे हैं, बेघर लोगों को पांच-पांच मरले के फ्री प्लाट दिए जाने का वादा झूठ, किसानों का 90000 करोड़ का कर्जा माफ़ किये जाने का वादा झूठ- किसान खुदकुशियां करने पर मजबूर हैं, मेडिकल सुविधाओं के नाम पर लोगों से किये वादे झूठ, नौजवानों को नौकरियां देने का वादा झूठ, 2500 रूपये बेरोजगारी भत्ता देने का वादा झूठ और पिछली अकाली-भाजपा सरकार द्वारा दिया जा रहा बेरोजगारी भत्ता भी बंद, 800 सरकारी स्कूल बंद, 1933 सस्ती दवाई केंद्र बंद, 750 सरकारी दवाखाने बंद, आटा-दाल चीनी पत्ती देने का वादा झूठ, स्कूली विद्यार्थियों को फ्री वर्दियां-किताबें-साईकल सभी कुछ बंद, धार्मिक स्थानों की फ्री यात्रा बंद, बी.सी. वर्ग को फ्री बिजली सुविधा बंद, एस.सी. स्कॉलरशिप स्कीम बंद, विश्व कप कबड्डी बंद, 1.61 लाख नौकरियां बंद करके पंजाब की जनता से विशवासघात किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो