scriptइटली से आए पिता-पुत्र Corona Virus से पीड़ित, प्रशासन में खलबली, इनके साथ परिजनों को भी Isolation Ward में रखा गया | Corona Virus Alert on Mohali Amritsar Airport in Punjab latest news | Patrika News

इटली से आए पिता-पुत्र Corona Virus से पीड़ित, प्रशासन में खलबली, इनके साथ परिजनों को भी Isolation Ward में रखा गया

locationअमृतसरPublished: Mar 07, 2020 01:47:15 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

गुरु नानकदेव अस्पताल, अमृतसार में दाखिल
तीन लोग आए थे, दो में हो गई पुष्टि
पुणे से जांच रिपोर्ट का हो रहा इंतजार

अमृतसर। तीन मार्च को इटली Italy से अमृतसर Amritsar पहुंचे तीन लोगों में से दो लोग प्रारंभिक जांच में कोरोना वायरस Corona Virus से पीड़ित पाए गए हैं। ये तीनों लोग पंजाब Punjab के होशियारपुर Hoshiarpur जिले के रहने वाले हैं। अमृतसर के गुरुनानक देव अस्पताल के मेडिकल अधिकारी द्वारा इसकी पुष्टि किए जाने के बाद इन तीनों के अलावा इनके परिजनों को भी आइसोलेशन वार्ड Isolation Ward में रखा गया है। दोनों मरीज पिता-पुत्र है।
यह भी पढ़ें

Corona Virus अमृतसर और मोहाली हवाई अड्डों पर अलर्ट, 70106 यात्रियों की जांच

coronavirus_2.jpg
अमृतसर के एयरपोर्ट पर जांच हुई

चार मार्च मंगलवार को तीन भारतीय नागरिक अमृतसर लौटे थे। कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के चलते इनका सबसे पहले अमृतसर के एयरपोर्ट पर मेडिकल चेकअप किया गया। एयरपोर्ट पर प्राथमिक जांच के दौरान अधिकारीयों को इन पर करोना वायरस होने का शक हुआ। फिर अधिकारियों नें इनके रक्त का नमूना पुणे भेजा गया।
यह भी पढ़ें

Corona virus s का भय, पंजाब में बायोमेट्रिक हाजिरी बंद करने का आदेश

Corona virus : कोरोना वायरस को दो संदिग्ध मरीज एसवीपी अस्पताल में
होशियारपुर के रहने वाले

गुरुवार को सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब के बाहर एक कैम्प में अमृतसर की सिविल सर्जन डॉ. प्रभदीप कौर ने बताया था कि बुधवार को इटली से लौटे तीन लोग उनके पास आए, जिन्हें खांसी और बुखार है। उनके सैम्पल भेजे गए हैं। इनमें से होशियारपुर के रहने वाले दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद इन दोनों के साथ-साथ इनके परिजनों को भी आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। सेकेंडरी जांच रिपोर्ट पुणे से शुक्रवार की शाम तक आने की संभावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो