scriptअभिनेत्री रवीना टंडन, फराह खान व भारती को भारी पड़ा गया यह मजाक | FIR registered against actress Ravina Tandon, Farah Khan and Bharti | Patrika News

अभिनेत्री रवीना टंडन, फराह खान व भारती को भारी पड़ा गया यह मजाक

locationअमृतसरPublished: Dec 26, 2019 05:27:38 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

हंसी में खांसी, ( Paid for joke ) जी हां ऐसा ही कुछ हो गया फिल्मी अभिनेत्री रवीना टंडन, फिल्म निर्माता निर्देशक फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह (Actress Raveena Tandan, Farha Khan, Bharti Singh) के साथ। इन तीनों के खिलाफ पंजाब पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

अभिनेत्री रवीना टंडन, फराह खान व भारती को भारी पड़ा गया यह मजाक

अभिनेत्री रवीना टंडन, फराह खान व भारती को भारी पड़ा गया यह मजाक

अमृतसर(धीरज शर्मा): हंसी में खांसी, ( Paid for joke ) जी हां ऐसा ही कुछ हो गया फिल्मी अभिनेत्री रवीना टंडन , फिल्म निर्माता निर्देशक फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह (Actress Ravina Tandan, Farha Khan , Bharti Singh) के साथ। एक टीवी शो के दौरान धार्मिक मामले को लेकर हंसी-मजाक करना तीनों को अब भारी पड़ गया है। इन तीनों के खिलाफ पंजाब पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

तीनों पर दर्ज कराई एफआईआर
पंजाब पुलिस ने ईसाई संगठनों की शिकायत पर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, कॉमेडियान भारती सिंह और फिल्म निर्माता-निर्देशक फराह खान के खिलाफ एफआईआर अजनाला थाने दर्ज की है। इन सभी पर एक टीवी शो के दौरान धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगाए हैं।

बाईबिल के शब्द का उड़ाया मजाक
ईसाई संगठनों ने शिकायत में कहा गया है कि शो को होस्ट कर रही फराह खान ने कॉमेडियन भारती और रवीना को एक अंग्रेजी शब्द लिखने को कहा। दोनों ने ब्लैकबोर्ड पर इस शब्द की स्पेलिंग लिखी। यह शब्द पवित्र बाइबल से लिया गया था। रवीना टंडन ने शब्द की स्पेलिंग सही लिखी, लेकिन भारती ने गलत स्पेलिंग लिखी। भारती सिंह इस शब्द का मतलब नहीं जानती थीं। उन्होंने इसका मतलब बताते हुए मजाक उड़ाया। रवीना और फराह भी उनके इस मजाक में शामिल हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो