scriptजहरीली शराब से पांच लोगों की मौत, यहां 30 घरों में अवैघ शराब का धंधा | Five people die due to poisonous alcohol in amritsar Punjab | Patrika News

जहरीली शराब से पांच लोगों की मौत, यहां 30 घरों में अवैघ शराब का धंधा

locationअमृतसरPublished: Jul 31, 2020 10:49:54 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

परिजनों ने लगाया पुलिस पर मिलीभगत का आरोप
सस्ती शराब के चक्कर में जिन्दगी से खिलवाड़

4 youth died after drinking alcoholic syrup

नशा बढ़ाने महुआ शराब में मिला दिया कफ सीरप, 4 की मौत, 2 गंभीर

अमृतसर। गांव मुच्छल में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई (Five people die due to poisonous alcohol in Amritsar) । मृतकों की पहचान दलबीर सिंह, बलविंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह, मंगल सिंह व बलदेव सिंह के रूप में हुई है। पीडि़त परिवारों ने पुलिस (Punjab Police) को सूचित किए बिना ही शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। साथ ही आरोप लगाया कि गांव के कई घरों में देसी शराब (country alcohol) निकालकर बेची जाती है।
शराब पीने के बाद मौत

जागीर कौर ने बताया कि उसका बेटा गुरप्रीत सिंह पिछले तीन साल से शराब पी रहा था। मंगलवार को उसने काफी शराब पी। देर रात उसकी तबीयत बिगड़ गई। बुधवार को उसने दम तोड़ दिया। मंगल सिंह, दलबीर सिंह, बलदेव सिंह और बलविंदर सिंह के स्वजनों ने बताया कि चारों ने मंगलवार को गांव में ही शराब पी थी। सभी की मौत हो गई।
एसएसपी ने जांच की बात कही

पीडि़त परिवारों ने आरोप लगाया कि गांव में अवैध शराब का धंधा पुलिस की मिलीभगत से चल रहा है। यहां 30 से अधिक घर अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं। सस्ती शराब के चक्कर में युवाओं की जिंदगी से खेला जा रहा है। एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने कहा कि मामले की पूरी जांच करवाई जाएगी। सब इंस्पेक्टर अनूप सिंह ने बताया कि पुलिस पीडि़तों के बयान ले रही है। मुच्छल गांव निवासी
तरनतारन में हुई थी तीन लोगों की मौत

तरनतारन के गांव रटौल में गत दिवस अवैध देसी शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति की आंखों की रोशनी चली गई थी। यहां भी पीडि़त परिवारों ने भी पुलिस को सूचित किए बिना ही शवों का अंतिम संस्कार कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो