Guard Assassination: पंजाब के सीएम के सुरक्षाकर्मी की हत्या

Guard Assassination: पंजाब के सीएम के सुरक्षाकर्मी की हत्या
CM Security Guard

Yogendra Yogi | Updated: 04 Aug 2019, 06:38:06 PM (IST) Amritsar, Amritsar, Punjab, India

पंजाब ( Punjab ) में अपराधियों ( Criminals ) के हौसले इस कदर बुलंद हो गए है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के सिक्योरिटी गार्ड की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Guard Assassination: अमृतसर: पंजाब ( Punjab ) में अपराधियों ( Criminals ) के हौसले इस कदर बुलंद हो गए है कि मुख्यमंत्री का सुरक्षा दस्ता तक सुरक्षित नहीं रहा है। हालात बद से बदतर होते जा रहे है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के सिक्योरिटी गार्ड की बीती रात गोली मारकर हत्या ( assassination ) कर दी गई। पुलिस के मुताबिक मृतक सुखविनदर सिंह की हत्या मोहाली में एक रेस्टोरेंट के बाहर हुई।

बहस में मार दी गोली

बताया जाता है कि सुखविन्दर की किसी बात को लेकर अमृतसर के रहने वाले साहिल से बहस हो गई। इस पर साहिल ने सुखविन्दर को गोली मार दी। सुखविंदर पंजाब पुलिस में हैंड कांस्टेबल था और फिलहाल वह सी एम की सिक्योरिटी में तैनात था। मृतक के पिता थानेदार हैं। सुखविंदर सिंह जलालाबाद का रहने वाला था और परिवार का इकलौता बेटा था। जिसकी मौत के बाद सी एम ने जाँच के आदेश दिए है। फिलहाल आरोपी फरार है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned