पाकिस्तान का पानी बंद हो, तभी हरियाणा-पंजाब के बीच विवाद दूर होगाः दुष्यंत चौटाला

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने परिजनों के साथ स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका

By: Bhanu Pratap

Published: 12 Aug 2020, 01:27 PM IST

अमृतसर। जननायक जनता पार्टी के अध्यक्ष और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला आजकल चर्चा में हैं। वे हरियाणा में जनता के बीच जाकर जन समस्याएं सुन रहे हैं। लापरवाही अधिकारियों के कार्रवाई कर रहे हैं। इसी क्रम में वे बुधवार को स्वर्ण मंदिर पहुंचे। मत्था टेका। लंगर छका। इस मौके पर संक्षिप्त बातचीत में उन्होंने कहा- पाकिस्तान का पानी बंद होगा तो हरियाणा और पंजाब के बीच चल रहा पानी का विवाद समाप्त हो जाएगा।

परिवार समेत मत्था टेका

दुष्यंत चौटालाने अपनी पत्नी मेघना और युवा नेता दिग्विजय चौटाला के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में शीश नवा कर अरदास की। परिवार के सदस्यों ने श्री हरमंदिर साहिब में आयोजित पाठ में भी हिस्सा लिया। सभी ने देश में शांति, खुशहाली और सबके कल्याण की प्रार्थना की।

Dushyant chautala

केन्द्र से मांगा कोविड पैकेज

इस मौके पर उन्होंने कहा कि हरियाणा और पंजाब के बीच पानी को लेकर विवाद चल रहा है। इसका समाधान यह है कि पाकिस्तान को जा रहा पानी बंद कर दिया जाए। फिर दोनों राज्यों को पानी आसानी से मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का प्रकोप हरियाणा में भी है। राज्य सरकार अपने स्तर से काम कर रही है। जिस तरह से अन्य राज्य केन्द्र सरकार से कोविड पैकेज मांग रहे हैं, उसी तरह से हम भी मांग रहे हैं।

स्वागत में नहीं आए भाजपाई

जननायक जनता पार्टी हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के साथ सरकार में हैं। अमृतसर में आने पर भाजपा का एक भी कार्यकर्ता दुष्यंत चौटाला के स्वागत में नहीं आया। इसे लेकर भी कई तरह की बातें कही जा रही थीं। श्री चौटाला ने कहा कि यह उनका निजी दौरा है। राजनेता के रूप में नहीं बल्कि श्रद्धालु के रूप में यहां आए हैं।

Dushyant chautala
Bharatiya Janata Party BJP
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned