अमृतसर में सर्राफा व्यापारी के साथ लूट, करोड़ों का सोना लेकर फरार हो गए बदमाश

चोरी की ख़बर सुनने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात के बाद से इलाके के सर्राफा व्यापारियों में भय का माहौल है...

(अमृतसर): अमृतसर में एक सर्राफा व्यापारी से लूट का मामला सामने आया है। स्कूटर सवार बदमाश व्यापारी से सोने से भरा बैग छिनकर ले गए। चोरी हुए सोने की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। चोरी की ख़बर सुनने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात के बाद से इलाके के सर्राफा व्यापारियों में भय का माहौल है।

 

यह भी पढ़ें: चार्जिंग के समय मोबाइल का उपयोग है कितना जानलेवा, पढ़ें यह ख़बर

मिली जानकारी के अनुसार गेट हकीमां निवासी सुरिंदर कुमार गुरुवार सुबह घर से दुकान जा रहा था। स्कूटी पर दुकान जाने के लिए निकले सुरिंदर के पास 3 किलो सोने के बिस्कुट से भरा बैग था। व्यापारी का पीछा कर रहे स्कूटर पर सवार बदमाशों ने भंडारी पुल पर सुरिंदर पर हमला कर उससे बैग छिन लिया और वहां से फरार हो गए। लूटे गए सोने की कीमत 1.20 करोड़ रूपए बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह ही सुरिंदर दिल्ली से साेना लेकर अमृतसर पहुंचा था।

 

यह भी पढ़ें: प्रदूषित होने की जगह मदहोश होगी हवा!...यहां जलाया गया करोड़ों का गांजा

लुटेरों के हमले से सुरिंदर बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

पंजाब की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: Watch Video: गुरुनानक देव के 550वें प्रकाश पर्व पर स्वर्ण मंदिर में हुई जबरदस्त आतिशबाजी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned