scriptPunjab: पाक खुफिया एजेंसी के लिए काम करता रेलवेकर्मी गिरफ्तार | Pakistani Informer: Railway Worker Arrested At Wagah Border | Patrika News

Punjab: पाक खुफिया एजेंसी के लिए काम करता रेलवेकर्मी गिरफ्तार

locationअमृतसरPublished: Jul 22, 2019 07:38:58 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

Pakistani Informer: पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी ( ISI ) के लिए काम करने वाले रेलवेकर्मी को पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) ने गिरफ्तार कर लिया है।

atari station

गुमला मॉब लिंचिंग: पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, गांव के 8 गिरफ्तार

(अमृतसर,धीरज शर्मा). पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी ( ISI ) के लिए काम करने वाले रेलवेकर्मी को पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से बीएसएफ ( BSF ) की इंटेलीजेंस विंग की मिटिंग की फोटो सहित सामरिक महत्व के अनेक फोटो बरामद हुए हैं। इसके अलावा अटारी बार्डर ( Atari Border ) , समझौता एक्सप्रेस ( Samjhota Express ) और बीएसएफ की पोस्ट ( Bsf Post ) के अनेक विजुअल्स भी बरामद हुए हैं। एसपी (रूरल) विक्रमजीत सिंह दुग्गल ने बताया कि इंटेलीजेंस विंग ( Inteligence Wing ) से मिले इनपुट पर अजनाला पुलिस को सक्रिय किया गया। पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) की खुफिया विंग ने रेलवेकर्मी रामकेश मीणा पर कड़ी निगरानी रखी और बाद में सबूतों सहित गिरफ्तार कर लिया।

साइबर एक्सपर्ट निकालेंगे डाटा


पुलिस की साइबर विंग ( Cyber Wing ) ने आरोपित के मोबाइल फोन ( Mobile ) की सघन जांच की। इस पर कई फोटो और विजुअल्स डिलेट होना सामने आया। पुलिस की साइबर विंग तकनीकि विशेषज्ञों की मदद से डिलिट किए गए फोटो और विजुअल्स को रिकवर करने में जुट गई है। माना जा रहा है कि वह लम्बे समय से पाकिस्तान के लिए जासूरी कर रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो