बंदूक की नोक पर पुलिस की गाड़ी चोरी, कहीं आतंकी तो नहीं बदमाश,पंजाब में हाई अलर्ट

हो सकता है वह बदमाश ना होकर आतंकवादी हो जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हो और स्विफ्ट गाड़ी चुरा कर लाए हो...

(मुक्तसर): पंजाब के मुक्तसर जिले से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस खुद चोरी का शिकार हो गई। कार में सवार बदमाशों को पुलिस ने रोका तो उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और बंदूक की नोक पर पुलिस की गाड़ी लेकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस लुटेरों की गाड़ी की सहारे जानकारी जुटाने में लगी हुई है।


यह घटना फाजिल्का जिले की की सीमा से लगने वाले भाई का केरा इलाके की है। मौके पर मौजूद जवान गुरदयाल सिंह ने बताया कि हम तीन लोग फाजिल्का मुक्तसर की सीमा पर लगाए गए नाके को देखने के लिए गए थे। शक के आधार पर एक स्विफ्ट कार को रोका। गाड़ी की तलाशी लेने लगे तो उसमें सवार तीन युवक मौके से भागने लगे। फिर बदमाशों ने पिस्टल निकाल ली और पुलिसकर्मियों की अल्टो कार को लेकर फरार हो गए। बदमाश अपनी स्विफ्ट कार वहीं छोड़ गए। उन्होंने एक पुलिस कर्मी का मोबाइल फोन भी छीन लिया था जिसे वह खेत में फेंक गए।

घटना को अंजाम देने वाले कहीं आतंकी तो नहीं इस सवाल पर जब डीएसपी मनमोहन सिंह ने कहा कि एक बार लूटी गई कार पकड़ में आ जाए। इसके बाद की पड़ताल में ही पता चल पाएगा कि वह बदमाश थे या आतंकी और उन्होंने किस लिए गाड़ी चुराई है।


पंजाब की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की बढ़ी मुश्किल, इस मामले में कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned