scriptजम्मू-कश्मीर के आतंकवादी संगठन अंसार गजवत-उल-हिन्द के प्रमुख जाकिर मूसा के पंजाब में पोस्टर जारी | Poster issued in Punjab of Zakir Musa, chief of Gajwat-ul-Hind | Patrika News

जम्मू-कश्मीर के आतंकवादी संगठन अंसार गजवत-उल-हिन्द के प्रमुख जाकिर मूसा के पंजाब में पोस्टर जारी

locationअमृतसरPublished: Nov 16, 2018 09:35:02 pm

Submitted by:

Prateek

ऐहतियाती कदम उठाते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है…

zakir moosa

zakir moosa

(अमृतसर): पंजाब में अमृतसर के आसपास जम्मू-कश्मीर के आतंकवादी संगठन अंसार गजवत-उल-हिंद के प्रमुख जाकिर मूसा की गतिविधियां महसूस करने के बाद पुलिस ने मूसा को मोस्ट वांटेड घोषित करने वाला पोस्टर जारी कर दिया है।

गुरदासपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि अमृतसर के आसपास जाकिर मूसा की गतिविधियों की जानकारी मिली है। इसलिए आम लोगों को जागरूक करने के लिए पोस्टर जारी किए गए है। लोगों से मूसा के बारे में मिलने वाली कोई भी जानकारी देने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि ऐसी सूचना मिली है कि फिरोजपुर के रास्ते जैश-ए-मोहम्मद के कुछ आतंककारी पंजाब में घुस आए है। इसलिए ऐहतियाती कदम उठाते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

 

पंजाब पुलिस ने जालंधर के मकसूदन थाने में पिछले 14 सितम्बर को हुए कम तीव्रता के विस्फोट के सिलसिले में सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टैक्नोलॉजी के बी टेक के दो छात्र शाहिद कयूम और फाजिल बशीर को अक्टूबर में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने तब कहा था कि इन छात्रों का जम्मू-कश्मीर स्थित आतंकवादी संगठन अंसार गजवत-उल-हिंद से है। पुलिस के अनुसार विस्फोट की साजिश जाकिर मूसा ने रची थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो