पंजाब कांग्रेस की फूट आई सामने, कैप्टन व बाजवा में बढ़ी तल्खी

बाजवा ने कहा बिजली के दाम क्यूं बढ़ाए

अमृतसर. पंजाब केबिनेट द्वारा बाजवा के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की एक स्वर में की गई मांग के अगले ही दिन बाजवा ने जवाबी हमला करते हुए साफ कर दिया कि वे अपनी बात पर कायम हैं। कैप्टन सरकार को जनता से किए वादे पूरे करने ही होंगे और हम उनके साथ पाप में भागी नहीं बनेंगे। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और राज्यसभा सदस्य व पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान प्रताप सिंह बाजवा के बीच सियासी खींचतान में भले ही पूरी कैबिनेट कैप्टन से साथ खड़ी हो गई है लेकिन बाजवा के तेवरों में कहीं कोई नरमी दिखाई नहीं दे रही। बाजवा यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वादा किया था कि बिजली सस्ती करेंगे लेकिन तीन साल में 12 बार बिजली के दाम बढ़ाए गए हैं। उन्होंने सवाल किया कि इसकी कीमत कौन देगा?
पत्रकारों से बातचीत में प्रताप बाजवा ने कहा कि अगर कैप्टन सरकार ने सब कुछ ठीक होता तो वह आवाज ही क्यों उठाते। उन्होंने कहा कि वे उन्हीं बातों को उठा रहे हैं जो पंजाब की जनता और पार्टी वर्कर उठा रहे हैं। सार्वजनिक मंचों पर कैप्टन की आलोचना के सवाल पर बाजवा ने कहा कि कोई और प्लेटफार्म नहीं है।
पंजाब की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

Chandra Prakash sain
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned